VIDEO: ये कोई फिल्म की शूटिंग नहीं है, कर्नाटक का ये गैंगवार आपके रोंगटे खड़े कर देगा

बदमाशों के बीच हुई गैंगवार (Karnataka Gangwar Video) का वीडियो सामने आया है. उन्होंने कार को हाईवे पर ही खड़ा कर दिया और एक दूसरे गैंग के सदस्यों की जान लेने की कोशिश की. कर्नाटक में कानून-व्यवस्था की पोल खोलता ये वीडियो बीजेपी ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कर्नाटक में खुलआम गैंगवार.
कर्नाटक:

कर्नाटक में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, ये वीडियो देखकर इस बात का अंदाजा लगाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है. रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग का नहीं बल्कि एक गैंगवार (Karnataka Gangwar) का है. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि दो गुटों के बीच गैंगवार चल रहा है. पहले एक कार सामने से आती है और वहां मौजूद दूसरी कार को टक्कर मार देती है. दोनों कारों में से बदमाश बाहर निकलते हैं और एक दूसरे पर हमला करना शुरू कर देते हैं. हालांकि उनके हाथ में क्या है, जिसे वह दूसरे लोगों और गाड़ी पर फेंक रहे हैं, यह पता नहीं चल पा रहा है. लेकिन दोनों ही गुटों के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे साफ नजर आ रहे हैं.

Advertisement

कर्नाटक में बीच सड़क पर गैंगवार

इस बीच एक दम से कार से कुछ लोग बाहर निकलते हैं और एक दूसरे पर हमला और तेज कर देते हैं. कार सड़क पर तेजी से इधर-उधर दौड़ती है और फिर दूसरे गैंग के एक सदस्य को रौंदती हुई आगे बढ़ जाती है. फुटेज में देखा जा सकता है कि कार से रौंदे जाने के बाद वह शख्स घायल होकर जमीन पर गिर जाता है. इस बीच उसकी बॉडी में कोई भी हलचल दिखाई नहीं दे रही है. घायल शख्स को सड़क पर छोड़कर वह कार आगे बढ़ जाती है. इस बीच बाहर मौजूद लोग एक दूसरे पर हमला करना जारी रखते हैं. वहीं दूसरी कार घायल सदस्य को उठाकर अंदर बैठाकर ले जाती है. 

Advertisement

गैंगवार का ये वीडियो 18 मई का बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक ये गैंगवार उडुपी और मणिपाल के बीच नेशनल हाईवे का है. बदमाशों ने कार को हाईवे पर ही खड़ा कर दिया और एक दूसरे सदस्यों की जान लेने की कोशिश की. कर्नाटक में कानून-व्यवस्था की पोल खोलता ये वीडियो बीजेपी ने शेयर किया है. बीजेपी ने तंज कसते हुए इसे 'कर्नाटक मॉडल' कहा है. 

Advertisement

"ये है कांग्रेस का कर्नाटक मॉडल"

वीडियो पोस्ट करते हुए बीजेपी ने कहा है कि गैंगवार, लड़कियों से रेप, मारपीट, हत्या, बम विस्फोट, गांजा, अफ़ीम, रेव पार्टियां, पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे , ये सब कर्नाटक कांग्रेस प्रशासन में आम हैं. इसमें सीएम सिद्धारमैया को भी टैग किया गया है. बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा है कि सरकार द्वारा पुलिस को खुली छूट देने और कठपुतली बनाये जाने का ही नतीजा है कि आज अराजकता का माहौल है. ये कर्नाटक मॉडल है जो कांग्रेस देश को दिखा रही है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने OM Birla को Lok Sabha Speaker चुने जाने पर दी बधाई