कर्नाटक : टोल प्लाजा का गेट खोलने में हुई देरी तो आरोपियों ने कर दी कर्मचारी की हत्या - पुलिस

रामनगर के एसपी कार्तिक रेड्डी ने कहा कि इस घटना को लेकर बिदादी थाने में एक मामला दर्ज किया गया है. अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी शख्स बेंगलुरु के रहने वाले हैं. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
कर्नाटक में टोल प्लाजा कर्मचारी की हत्या
बेंगलुरु:

कर्नाटक के बेंगलुरु से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक टोल प्लाजा पर एक कर्मचारी की आरोपियों ने सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उससे टोल प्लाजा का गेट खोलने में थोड़ी देरी हो गई. पुलिस के अनुसार मृतक टोल प्लाजा कर्मचारी की पहचान 26 वर्षीय पवन कुमार के रूप में की गई है. पुलिस के अनुसार घटना रविवार रात की है. 

पुलिस की शुरुआत जांच में पता चला है कि आरोपियों ने टोल कर्मचारी की हत्या के बाद उसके बचाव में आए एक अन्य शख्स को भी पीटा है. इस घटना में मंजुनाथ नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल है. टोल कर्मचारियों पर हमले की यह घटना रामनगर के बिदादी टाउन इलाके की है. जो बेंगलुरु से 35 किलोमीटर दूर स्थित है.

रामनगर के एसपी कार्तिक रेड्डी ने कहा कि इस घटना को लेकर बिदादी थाने में एक मामला दर्ज किया गया है. अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी शख्स बेंगलुरु के रहने वाले हैं. 

मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि रविवार की रात दस बजे के करीब चार लोग अपनी कार से मैसूर की तरफ जा रहे थे. वो जैसे ही टोल प्लाजा के पास पहुंचे, टोल कर्मचारी और उनके बीच टोल बूथ बैरिएर को उठाने में देरी को लेक पहले बहस शुरू हुई. कहासुनी से शुरू हुई बात एकाएक आपसी लड़ाई में बदल गई. इसके बाद कुछ ग्रामीणों के बीचबचाव के बाद मामले को रफा दफा किया गया. 

पुलिस के अनुसार आरोपी शख्स टोल बूथ पार करने के बाद थोड़ी दूर आगे बढ़कर रुक गए. रात करीब 12 बजे पवन कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए टोल प्लाजा से बाहर निकले इन लोगों ने उनपर हॉकी स्टीक से हमला कर दिया. पवन और उसके साथियों पर हमला करने के बाद आरोपी शख्स मौके से फरार हो गए. पुलिस अब इन चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है.  

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest