"पुनीत राजकुमार ने एक दिन पहले ही मुझसे कहा था..." : कर्नाटक के मुख्यमंत्री

इससे पहले मुख्यमंत्री बोम्मई ने घोषणा की थी कि पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) ने कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि निधन से एक दिन पहले ही पुनीत ने उन्हें कर्नाटक पर्यटन से संबंधित एक आवेदन जारी करने के लिए कहा था. उन्होंने कहा, 'गुरुवार को, उन्होंने (पुनीत राजकुमार) मुझसे कर्नाटक पर्यटन के संबंध में एक वेबसाइट जारी करने के लिए कहा था. मैं 1 नवंबर को उनका ऐप लॉन्च करता, लेकिन वह हमारे बीच नहीं हैं. यह बहुत चौंकाने वाला है. राज्य, सिनेमा और युवा उन्हें याद करेंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री बोम्मई ने घोषणा की थी कि पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

अलविदा पुनीत राजकुमार : कन्नड़ स्टार की आंखें देखती रहेंगी 'दुनिया', पिता ने भी किया था नेत्रदान

बता दें कि पुनीत का 46 साल की उम्र में शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सीने में दर्द के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. पुनीत के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया. जिसके बाद धनुष, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, राम चरण, अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर सहित बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े अभिनेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त की है. इनके अलावा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, प्रकाश जावड़ेकर और निर्मला सीतारमण सहित अन्य प्रसिद्ध राजनेताओं ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया.

बेंगलुरू के स्‍टेडियम में हजारों प्रशंसकों ने दी कन्‍नड़ सुपरस्‍टार पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई...

अभिनेता राजकुमार के बेटे को उनके फैन्स प्यार से 'अप्पू' और 'पावर स्टार' बुलाते थे. पुनीत बचपन से ही सिल्वर स्क्रीन से जुड़े थे. 2002 में 'अप्पू' से डेब्यू करने बाद से उन्होंने 29 फिल्मों में लीड अभिनेता के रूप में काम किया. उनकी आखिरी फिल्म 'युवरत्ना' थी, जो इस साल की शुरुआत में अप्रैल में आई थी. उनके अन्य प्रसिद्ध किरदारों में, ''राम'', ''हुदुगरू'', और ''अंजनी पुत्र'' शामिल हैं.

Advertisement

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में निधन | पढ़ें

Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Kia Carnival और Kia EV9 हुई Launch, दोनों में से बेहतर कौन | NDTV India