मोड़ पर बस की चपेट में आने से बाल बाल बचा बाइकर, वीडियो वायरल

यह घटना मंगलुरु के एलियार पडावु रोड पर हुई. यह ज्यादा व्यस्त सड़क नहीं है. यह सारा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में, स्कूटर सवार को बस से टकराने से बचने की कोशिश करते हुए नियंत्रण खोते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

बेंगलुरु:

कर्नाटक में एक बाइक सवार अचानक यू-टर्न ले रही एक बस से टकराने से चमत्कारिक रूप से बच गया. यह घटना मंगलुरु के एलियार पडावु रोड पर हुई. यह ज्यादा व्यस्त सड़क नहीं है. यह सारा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटवी कैमरे में कैद हो गया. एक निजी बस मंगलवार शाम मंगलुरु से एलियार पडावु जा रही थी, उस समय सड़क पर ज्यादा वाहन नहीं थे. अपने गंतव्य पर पहुंचने के बाद, बस चालक ने अचानक यू-टर्न लिया और दूसरे छोर से तेज गति से आ रहे स्कूटर पर उसकी नजर नहीं पड़ी. घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में, स्कूटर सवार को बस से टकराने से बचने की कोशिश करते हुए नियंत्रण खोते देखा जा सकता है.

मिड-डे मील के सांभर में मिली छिपकली, कर्नाटक में 70 छात्र हुए बीमार

स्कूटर बाईं ओर मुड़ता है और बराका मछली प्रसंस्करण इकाई के गेट से टकराता है. फिर स्कूटर रुकने से पहले एक पेड़ और एक दुकान के बीच छोटी सी जगह से निकलता है. यह पूरी घटना महज 15 सेकंड में हुई.

''सुनिए मिस्‍टर, मैं फिट और ठीक हूं'' : कर्नाटक के कांग्रेस प्रमुख का कोविड टेस्‍ट कराने से इनकार

पिछले साल सितंबर में मेंगलुरु के पास नेशनल हाईवे 66 पर हुए हादसे में 27 वर्षीय नर्सिंग छात्र की मौत हो गई थी. तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी थी जिसके बाद छात्र की मौके पर ही मौत हो गई थी.

Advertisement
Topics mentioned in this article