कर्नाटक : दूसरे समुदाय की नाबालिग लड़की से बात करने पर लोगों ने एक शख्स की पिटाई कर दी

पुलिस ने कहा- एक व्यक्ति को 10-12 लोगों ने पीटा, हमले के बाद उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया

Advertisement
Read Time: 10 mins
मेंगलुरु:

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में दूसरे समुदाय की नाबालिग लड़की से बात करने पर एक व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी गई. यह घटना पांच जनवरी को दक्षिण कन्नड़ के सुब्रह्मण्य में हुई थी. पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति को 10-12 लोगों ने पीटा था. उसे हमले के बाद स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार हफीद के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति की सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लड़की से जान पहचान हो गई थी. मामले में दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई हैं.

दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश सोनवणे ने कहा, "पीड़ित की शिकायत के आधार पर सुब्रह्मण्य पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 323, 324, 307, 365, 143, 147 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है."

पुलिस ने कहा, "लड़की के पिता ने एक और शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने उक्त व्यक्ति पर अपनी नाबालिग बेटी के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है." नाबालिग लड़की के पिता ने शिकायत में आरोप लगाया गया है कि हफीद ने उसकी बेटी पर प्यार करने का दबाव डाला और उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की.

लड़की के पिता ने दावा किया कि उनकी बेटी नाबालिग है और सुब्रह्मण्य के बस स्टैंड पर हफीद से मिली थी. वहां उसने उससे उसका फोन नंबर मांगा. लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि जब उसने अपना नंबर देने से इनकार कर दिया तो हफीद ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की.

दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश सोनवणे ने कहा, "हफीद के खिलाफ POCSO और आईपीसी 354 (B), 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है." पुलिस के मुताबिक युवकों के एक समूह ने हफीद को बस स्टैंड से सुनसान जगह पर ले जाकर वहां उसकी पिटाई कर दी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब
Topics mentioned in this article