झारखंड : धनबाद में ट्रक की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत

गौशाला पुलिस थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने कहा, ‘‘प्रियदर्शी सड़क पर गिर गया और विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई.’’ अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही परिजन व संस्थान के छात्र मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिंदरी-झरिया रोड जाम कर दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

 झारखंड के धनबाद जिले में एक ट्रक की चपेट में आने से इंजीनियरिंग के 23 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 'बिरसा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (बीआईटी) में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का तृतीय वर्ष का छात्र अविनाश प्रियदर्शी बुधवार शाम को करीब साढ़े सात बजे मोटरसाइकिल से अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहा था. तभी सिंदरी-झरिया रोड पर कांड्रा के पास उसकी मोटरसाइकिल सड़क से फिसल गई.

गौशाला पुलिस थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने कहा, ‘‘प्रियदर्शी सड़क पर गिर गया और विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई.'' अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही परिजन व संस्थान के छात्र मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिंदरी-झरिया रोड जाम कर दिया.

उन्होंने बताया कि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर जाम हटाया गया. कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा छात्र के अंतिम संस्कार के लिए 75,000 रुपये दिए गए हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया