तेजस्वी यादव को लेकर JDU-RJD में वार-पलटवार, नौसिखिया से लेकर अपराधियों के तांडव तक पहुंची बात

तेजस्वी यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया तो जदयू प्रवक्ता ने उन पर कटाक्ष किया. इसके बाद राजद की तरफ से बिहार सरकार पर कई तरह के आरोप लगाए गए. चुनाव बाद भी बिहार में राजनीतिक तापमान गर्म है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तेजस्वी यादव को जदयू प्रवक्ता के नौसिखिया राजनेता बताने पर राजद ने जोरदार हमला बोला है.

JDU-RJD fight over Tejashwi Yadav : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को जदयू ने नौसिखिया राजनीतिज्ञ कहा तो राजद ने पलटवार किया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार में अपराधियों का तांडव हो रहा है और सत्ता में बैठे लोग मस्त हैं. अपराधियों के सामने इनका पुलिस-प्रशासन, शासन तंत्र पस्त है. ये लोग तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े कर रहे हैं, उनका मजाक बना रहे हैं.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जब तेजस्वी यादव बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हैं तो सरकार में बैठे लोग मजाक उड़ा रहे हैं. इससे यह साबित होता है कि इन लोगों से अपराध पर लगाम नहीं लग सकता है और इन लोगों ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए हैं.

Advertisement

दरअसल, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को नौसिखिया राजनीतिज्ञ बताते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट में लिखा था, "नौसिखिया राजनीतिज्ञ तेजस्वी यादव जी! अपराध की कोई जाति होती है? सत्ता में रहें तो तेजस्वी यादव, सत्ता से बाहर तरूण यादव."

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा था, "हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए, शीघ्र सारे भाषाई दुर्गुणों को दूर इनसे कीजिए. हे प्रभु आनंद-दाता ज्ञान इनको दीजिए."

Advertisement

तेजस्वी यादव बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं. वह कानून से लेकर नौकरियों को लेकर सरकार को घेर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान
Topics mentioned in this article