"एक्ट ऑफ गॉड' या 'एक्ट ऑफ फ्रॉड"; मोरबी घटना पर जदयू नेता का पीएम मोदी से सवाल

जदयू नेता ललन सिंह ने ट्वीटर पर लिखा कि गुजरात में चुनाव है, 2001 से CM रहे भाजपा नेता मोदी जी 2014 से देश के मा. PM हैं. मोरबी की दुर्घटना से सभी भारतवासियों का मन व्यथित है, लेकिन आदरणीय मोदी जी बताएं कि WB में यह एक्ट ऑफ़ गॉड नहीं बल्कि एक्ट ऑफ़ फ्रॉड था तो गुजरात में क्या है? अब भी वोट मांगिएगा क्या?

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
मोरबी में केबल ब्रिज टूटने की वजह से सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई.
नई दिल्ली:

गुजरात के मोरबी में पुल गिरने की घटना के बाद से विपक्ष सरकार पर हमलावर है. पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए विपक्ष पहले ही गुजरात सरकार पर "लापरवाही" का आरोप लगा चुका है. इस बीच जदयू नेता ललन सिंह ने एक वीडियो पुराना वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी से सवाल पूछा कि ये क्या यह 'एक्ट ऑफ गॉड' है या 'एक्ट ऑफ फ्रॉड'? ललन सिंह ने ट्वीटर पर लिखा कि गुजरात में चुनाव है, 2001 से CM रहे भाजपा नेता मोदी जी 2014 से देश के मा. PM हैं. मोरबी की दुर्घटना से सभी भारतवासियों का मन व्यथित है, लेकिन आदरणीय मोदी जी बताएं कि पश्चिम बंगाल में यह एक्ट ऑफ़ गॉड नहीं बल्कि एक्ट ऑफ़ फ्रॉड था तो गुजरात में क्या है? अब भी वोट मांगिएगा क्या?

गुजरात के मोरबी में माच्छु नदी पर बना केबल ब्रिज लोगों की भारी भीड़ के कारण टूट गया. ये पुल सात महीने से रेनोवेशन के लिए बंद था. 25 अक्टूबर को इसे मरम्मत के बाद खोला गया था. मोरबी का यह ऐतिहासिक पुल शहर की नगर पालिका के अधिकार में था. नगर पालिका ने इसकी मरम्मत की जिम्मेदारी अजंता ओरेवा ग्रुप ऑफ कंपनीज को सौंपी थी. ओरेवा कंपनी से अगले 15 साल यानी 2037 तक के लिए पुल की मरम्मत, रख-रखाव और ऑपरेशन का समझौता किया गया था. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के बनासकांठा जिले के थराड में पानी की आपूर्ति की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखते हुए भावुक हो गए. 

Advertisement

VIDEO: दिल्‍ली में प्रदूषण का स्‍तर बढ़ा, आम हुई आंखों में जलन और खराश की शिकायतें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम
Topics mentioned in this article