आज फिर दिल्ली में 'जनता की अदालत', अरविंद केजरीवाल करेंगे सभा को संबोधित

Delhi Janata Ki Adalat: उत्तरी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 'जनता की अदालत' रैली को अरविंद केरजीवाल संबोधित करेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल रविवार यानी आज उत्तरी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अपनी दूसरी 'जनता की अदालत' रैली को संबोधित करेंगे. केजरीवाल ने 15 सितंबर को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुए कहा था कि उन्हें 'जनता की अदालत' में जाने की जरूरत है. उन्होंने आबकारी नीति मामले में तिहाड़ जेल से रिहा होने के दो दिन बाद यह घोषणा की थी. 

‘आप' प्रमुख ने यह भी कहा कि फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनावों में दिल्लीवासियों से 'ईमानदारी का प्रमाण पत्र' मिलने के बाद वह मुख्यमंत्री पद पर लौट आएंगे. केजरीवाल ने 22 सितंबर को जंतर-मंतर पर अपनी पहली 'जनता की अदालत' रैली को संबोधित किया था.

वहीं, दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा जनता की अदालत लगाने के सवाल पर वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्व भ्रष्टाचारी सीएम से पूछना चाहता हूं कि अगर 10 साल तक जनता की आवाज सुनी होती, तो आज विधानसभा चुनाव से दो महीने पहले जनता की अदालत लगाने की जरूरत नहीं पड़ती.

नए घर में शिफ्ट हुए केजरीवाल
बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपना सरकारी आवास खाली कर दिया है. अरविंद केजरीवाल का नया पता अब 5 फिरोजशाह रोड होगा. अरविंद केजरीवाल अपने पूरे परिवार के साथ नई दिल्ली के 5 फिरोजशाह रोड में शिफ्ट हो गए हैं. यह घर आम आदमी पार्टी के पंजाब से राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के नाम पर आवंटित है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India