जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान के बारे में अपडेट करते हुए कहा, "मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. हालांकि उसका शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है." 

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुलवामा:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आम लोगों को निशाना बनाने वाले आतंकियों पर सुरक्षाबल लगातार शिकंजा कस रहे हैं. सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया है. हाल ही में आतंकियों ने एक कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मंगलवार तड़के जिले के अवंतीपोरा इलाके में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया. ट्विटर पर कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, 'पुलवामा जिले के पदगमपोरा अवंतीपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई है.'

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान के बारे में अपडेट करते हुए कहा, "मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. हालांकि उसका शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है." 

इससे पहले, रविवार को एक और टारगेट किलिंग में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित संजय शर्मा पर उस वक्त गोलीबारी की गई, जब वह पुलवामा जिले के स्थानीय बाजार जा रहे थे. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटों के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया. हत्या पहचान के बाद की गई. मृतक संजय शर्मा बैंक कर्मचारी बताया जा रहा है. उनकी उम्र करीब 40 वर्ष थी.

संजय शर्मा की हत्या के बाद पुलिस ने बताया था कि उनके गांव में सशस्त्र बल की तैनाती की गई है और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें:

* पुलवामा में आतंकियों ने की एक शख्स की हत्या, कश्मीरी हिंदू था मृतक, पहचान के बाद की हत्या
* जम्मू-कश्मीर: सोशल मीडिया पर सरकारी नीतियों के खिलाफ पोस्ट करने पर टीचर को किया निलंबित
* पाकिस्तान को फिर भारत की फटकार : यूक्रेन पर चर्चा के लिए हुए UNGA सत्र में अलापा था कश्मीर राग

Featured Video Of The Day
Pager Blast In Lebanon: नए हथियारों से दहशत में दुनिया, पेजर-वॉकी-टॉकी बने नए बम
Topics mentioned in this article