VIDEO : जम्मू-कश्मीर में देखते ही देखते धंस गई पहाड़ की गुफा, सुरंग हादसे के बाद एक और घटना

अधिकारियों ने बताया कि चार लोगों को मलबे से निकाला गया है, चारों घायल हैं और 10 अन्य अब भी सुरंग के अंदर फंसे हुए हैं. ये सभी निरीक्षण का काम कर रही कंपनी के कर्मचारी हैं.

बनिहाल/जम्मू: :

जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर (Jammu and Kashmir) राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन सुरंग (Mountain Caves) का एक हिस्सा ढहने से चार लोग घायल हो गए. जबकि हादसे के कारण 10 लोग अंदर फंस गए हैं. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार रात को खूनी नाले पर सुरंग का आगे की तरफ का एक छोटा-सा हिस्सा ढह गया. घटना की सूचना पाकर पुलिस और सेना के जवान मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल संयुक्त बचाव अभियान चलाया. अधिकारियों ने बताया कि चार लोगों को मलबे से निकाला गया है, चारों घायल हैं और 10 अन्य अब भी सुरंग के अंदर फंसे हुए हैं. उन्होंने बताया कि सुरंग के आगे के हिस्से की तरफ खड़े बुलडोजर और ट्रक समेत कई वाहन और मशीनें क्षतिग्रस्त हो गयीं हैं.

घटनास्थल के लिए कई भेजी गयी एम्बुलेंस

उन्होंने बताया कि रामबन के उपायुक्त मस्सरतुल इस्लाम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहित शर्मा घटनास्थल पर मौजूद हैं और बचाव अभियान पर नजर रख रहे हैं. सुरंग में फंसे लोग निरीक्षण का काम कर रही कंपनी के कर्मचारी हैं. अधिकारियों ने बताया कि बनिहाल से घटनास्थल के लिए कई एम्बुलेंस भेजी गयी हैं. फंसे हुए सभी लोगों को जल्द रेस्क्यू कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि बीते तमिलनाडु में बोल्डर लुढ़क जाने के कारण चार मजदूर 300 फीट गहरी खदान  में फंस गए थे, जिन्हें हेलीकॉप्टर की मदद से रेस्क्यू किया गया था. 

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवजोत सिद्धू के खिलाफ फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने संस्कृत के श्लोक का किया खास जिक्र, जानें इसके मायने..

"पंजाब में केंद्रीय सुरक्षा बल भेजने की मांग केंद्र ने मानी, 2 हजार जवान होंगे तैनात," अमित शाह से मिलकर बोले CM भगवंत मान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)