जम्मू-कश्मीर: शोपियां में किराए पर लिए गए वाहन में विस्फोट, घायल हुए 3 जवान; जांच में जुटी पुलिस

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने ट्वीट कर इस विस्पोट की जानकारी दी और लिखा कि शोपियां के Sedow में किराए के एक निजी वाहन में विस्फोट हो गया. 03 जवान घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शोपियां:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां जिले में गुरुवार को किराए के निजी वाहन में हुए विस्फोट में तीन जवान घायल हो गए हैं. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि विस्फोट की प्रकृति की जांच की जा रही है. धमाका आईईडी, ग्रेनेड या बैटरी की खराबी के कारण हुआ था, इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. हालांकि सूत्रों के अनुसार बैटरी की खराबी के कारण ये धमाका हुआ है. 

ये भी पढ़ें- "अहंकार छोड़ दें तो...": शिवसेना नेता संजय राउत ने पीएम मोदी पर दिया बयान, कहा- "किसी को उन्हें बताना चाहिए"

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि विस्फोट के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने ट्वीट कर इस विस्पोट की जानकारी दी और लिखा कि शोपियां के Sedow में किराए के एक निजी वाहन में विस्फोट हो गया. 03 जवान घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रकृति और स्रोत (हथगोले के कारण विस्फोट या वाहन के अंदर पहले से लगाए गए आईईडी या बैटरी की खराबी) की जांच की जा रही है.

कल एक नागरिक को गोली मारी गई थी

वहीं कल जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक को उसके आवास के पास गोली मार दी थी. जिसमें वह घायल हो गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना जिले के कीगम स्थित फारूक अहमद शेख आवास के पास रात लगभग 8:45 बजे हुई. उन्होंने कहा कि घायल को नजदीकी पुलवामा अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. (भाषा इनपुट के साथ)

VIDEO: विश्व चैंपियनशिप में पदक जीतने वाली महिला मुक्केबाजों से मिले पीएम मोदी

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Haryana में BJP बनाएगी सरकार, Kejriwal को सपने में आ रहे Modi: Manoj Tiwari
Topics mentioned in this article