यूक्रेन में रूसी सेना के खिलाफ लड़ रहा भारतीय छात्र, लौटना चाहता है वापस घर 

यूक्रेन (Ukraine) की सेना में एक वालंटियर (volunteer) के रूप में शामिल होने वाला एक 21 वर्षीय भारतीय (Indian Student) छात्र अब कोयंबटूर स्थित अपने घर लौटना चाहता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सैनीकेश ने तीन दिन पहले अपने बेटे से बात की थी. उस वक्तउसने घर लौटने की इच्छा जताई. 
कोयंबटूर:

यूक्रेन (Ukraine) की सेना में एक वालंटियर (volunteer) के रूप में शामिल होने वाला एक 21 वर्षीय भारतीय (Indian Student) छात्र अब कोयंबटूर स्थित अपने घर लौटना चाहता है. पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.एयरोस्पेस इंजीनियरिंग के छात्र आर सैनीकेश पिछले महीने जॉर्जियाई राष्ट्रीय सेना में शामिल हुए थे, लेकिन पिछले महीने युद्ध छिड़ने के बाद यूक्रेन के समर्थन में रूसी सैनिकों से लड़ रहे थे. जॉर्जियाई राष्ट्रीय सेना एक अर्धसैनिक इकाई है जो ज्यादातर जातीय जॉर्जियाई वालंटियर्स द्वारा बनाई गई है. यह सैनिक युद्ध में यूक्रेन की तरफ से लड़ रहे हैं.

उसके माता-पिता को तब पता चला जब कुछ दिन पहले केंद्रीय खुफिया अधिकारियों ने उनसे मुलाकात की और सैनीकेश का विवरण मांगा. सूत्रों ने बताया कि युवक के पिता रविचंद्रन ने तीन दिन पहले अपने बेटे से बात की थी. इस दौरान उसने घर लौटने की इच्छा जताई थी. चूंकि भारतीय अधिकारी इस मामले पर करीब से नजर रख रहे हैं, इसलिए रविचंद्रन को उम्मीद है कि उनका बेटा जल्द ही उनसे जुड़ जाएगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं
Topics mentioned in this article