कनाडा में शादी समारोह स्थल के बाहर भारतीय मूल के गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या

अमरप्रीत यूनाइडेट नेशन के टॉप गैंगस्टरों की लिस्ट में शामिल था. उसके विरोधी ब्रदर्स कीपर्स ग्रुप के बीच काम को लेकर दुश्मनी थी.

कनाडा में शादी समारोह स्थल के बाहर भारतीय मूल के गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या

अमरप्रीत यूनाइडेट नेशन के टॉप गैंगस्टरों की लिस्ट में शामिल था

ओटावा:

कनाडा में शादी समारोह स्थल के बाहर भारतीय मूल के गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या करने की एक घटना सामने आई है. गैंगस्‍टर, संघर्ष के एक मामले में कनाडा पुलिस की सबसे हिंसक गैंगस्टरों की सूची में शामिल था. पंजाब मूल के 28 वर्षीय इस शख्‍स की कनाडा के वैंकूवर शहर में एक विवाह स्थल पर अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. स्थानीय न्‍यूजपेपर वैंकूवर सन की रिपोर्ट के अनुसार, अमरप्रीत (चकी) को फ्रेजर स्ट्रीट पर 1:30 बजे गोली मारी गई, इससे पहले वह  शादी के मेहमानों के साथ फ्रेजरव्यू बैंक्वेट हॉल में डांस फ्लोर पर था.

बताया जा रहा है कि अमरप्रीत अपने भाई रविंद्र के साथ शादी शामिल हुआ था.दोनों को शादी में आमंत्रित किया गया था. हमलावरों ने सबूत मिटाने के लिए उस गाड़ी को भी आग लगा दी, जिसमें वह आए थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया बताया उन्हें गोलियां की आवाजें ऐसे सुनाई दे रहीं थीं, जैसे फायरिंग मशीनगन से की गई हो.

अमरप्रीत यूनाइडेट नेशन (United Nation) के टॉप गैंगस्टरों की लिस्ट में शामिल था. उसके विरोधी ब्रदर्स कीपर्स ग्रुप के बीच काम को लेकर दुश्मनी थी. वहीं, कनाडा पुलिस की अधिकारी तानिया विसिनटिन ने कहा कि पुलिस हेल्पलाइन पर रात डेढ़ बजे फोन आया था. अमरप्रीत को सीपीआर देकर बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. अमरप्रीत समरा बड़ा गैंगस्टर माना जाता था. अक्टूबर 2015 में अमरप्रीत और उसके दो सहयोगियों को अपहरण और जबरन बंधक बनाने का दोषी ठहराया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-