''पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्वगुरु बनेगा'' : गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, ''नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस अमृत काल में एक तरह से सनातन के पुनर्जागरण का दृश्य दिख रहा है. मुझे तो लगता है कि नरेंद्र मोदी की भूमिका देश के साथ-साथ दुनिया में जाएगी.

Advertisement
Read Time: 11 mins
गिरिराज सिंह ने कहा, पीएम मोदी अवतरित पुरुष के रूप में आए हैं.
नई दिल्ली:

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान सामने आया है. अपने बयान में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अवतरित पुरुष से की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अवतरित पुरुष के रूप में आए हैं जिन्होंने सारे मिथक को तोड़ डाला है. सिंह ने नरेंद्र मोदी की तुलना अवतरित पुरुष से करते हुए कहा कि जैसे पहले अत्याचार बढ़ाने पर भगवान किसी न किसी रूप में जन्म लेते थे, वैसे ही त्रेता युग में नरेंद्र मोदी अवतरित पुरुष हुए हैं, जो साधना और साधक के रूप में नजर आते हैं.

उन्होंने कहा, ''नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस अमृत काल में एक तरह से सनातन के पुनर्जागरण का दृश्य दिख रहा है. मुझे तो लगता है कि नरेंद्र मोदी की भूमिका देश के साथ-साथ दुनिया में जाएगी. और कभी गीता में कृष्ण ने कहा था 'यदा यदा ही धर्मस्य'', जिसका मतलब होता जब-जब अत्याचारियों का अत्याचार बढ़ेगा तो मैं किसी न किसी के रूप में आऊंगा.  मुझे लगता है कि नरेंद्र मोदी, आज उसी रूप में आए हैं क्योंकि आज सुदर्शन चक्र और तीर, धनुष का जमाना नहीं है. आज प्रभु श्रीराम को रावण का वध करने के लिए तीर, धनुष नहीं लेना है. आज की जनता बटन (EVM) दबा कर तीर, धनुष चला रही है''.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा, ''अब नरेंद्र मोदी ने भारत में त्रेता युग की स्थापना कर दी है और वो भारत को विश्वगुरु बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं. यही दृश्य कल दिख रहा था नरेंद्र मोदी के चेहरे से, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से, नरेंद्र मोदी की वाणी से, नरेंद्र मोदी ने जो कर दिया वो कोई देव पुरुष ही कर सकता है. वो कोई साधारण मनुष्य नहीं कर सकता है. इसके बाद उन्होंने कहा, आप भगवान नहीं कहें लेकिन एक ऐसा पुरुष जिस पर समय-समय पर महादेव की कृपा होती है. ऐसे पुरुष अवतरित होते रहते हैं. यह एक अवतरित पुरुष के रूप में पूरे देश और दुनिया में नरेंद्र मोदी का चेहरा ही नहीं गया बल्कि यह संदेश गया है कि पूरी दुनिया में भारत विश्व गुरु बनेगा और इसे अब कोई रोक नहीं सकता''.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पिछले 15 दिन में 9 पुल टूटे, भष्ट्राचार की बाढ़ में बह रहे बिहार के पुल?
Topics mentioned in this article