''भारत ने एक दिग्गज दूरदर्शी व्यक्ति को खो दिया'' : गौतम अदाणी ने रतन टाटा के निधन पर शोक जताया

अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी ने कहा- रतन टाटा सिर्फ एक बिजनेस लीडर नहीं थे - उन्होंने ईमानदारी, करुणा और व्यापक भलाई के लिए एक अटूट प्रतिबद्धता के साथ भारत की भावना को मूर्त रूप दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रख्यात उद्योगपति रतन टाटा का मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में देर रात में निधन हो गया. रतन टाटा के लिए देशभर के लोगों में असीम सम्‍मान था. उनके निधन से भारतीय समाज के सभी वर्गों में शोक की लहर है. उनके निधन पर दिग्गज उद्योगपति गौतम अदाणी ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में  कहा है कि,  भारत ने एक दिग्गज, एक दूरदर्शी व्यक्ति को खो दिया है जिसने आधुनिक भारत के मार्ग को फिर से परिभाषित किया.

गौतम अदाणी ने पोस्ट में लिखा है-  ''भारत ने एक दिग्गज, एक दूरदर्शी व्यक्ति को खो दिया है जिसने आधुनिक भारत के मार्ग को फिर से परिभाषित किया. रतन टाटा सिर्फ एक बिजनेस लीडर नहीं थे - उन्होंने ईमानदारी, करुणा और व्यापक भलाई के लिए एक अटूट प्रतिबद्धता के साथ भारत की भावना को मूर्त रूप दिया. उनके जैसे दिग्गज कभी नहीं मिटते. ओम शांति.'' 

रतन टाटा के निधन पर देश भर के उद्यमियों, नेताओं सहित विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजों ने शोक जताया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रतन टाटा के निधन पर दुख जताया है. उन्‍होंने अपनी एक पोस्‍ट में रतन टाटा को दूरदर्शी बिजनेस लीडर, एक दयालु व्‍यक्ति और असाधारण इंसान बताया. 

टाटा समूह ने अपने बयान में कहा कि यह हमारे लिए बहुत बड़ी क्षति है. उन्‍होंने न सिर्फ टाटा समूह को बल्कि देश को भी आगे बढ़ाया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Passes Away: NSDC के पूर्व CEO ने बताई रतन टाटा के बारे में रोचक बातें
Topics mentioned in this article