INDIA गठबंधन उत्तर प्रदेश में मिलकर लड़ेगा विधानसभा उपचुनाव : शिवपाल यादव

उपचुनाव में सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि जल्द ही हम लोग इस मुद्दे पर आम सहमति बना लेंगे. पहले चुनाव का ऐलान होने दीजिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इटावा:

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव रविवार को उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे. जहां तमाम मुद्दों पर उन्होंने खुलकर अपनी राय रखी.  मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए उपचुनाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी चुनाव की घोषणा नहीं हुई है और जब भी घोषणा होगी तो इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेगी और सभी सीट जीतेगी.

उपचुनाव में सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि जल्द ही हम लोग इस मुद्दे पर आम सहमति बना लेंगे. पहले चुनाव का ऐलान होने दीजिए. करहल सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि जहां तक इस सीट से प्रत्याशी का सवाल है, तो ये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तय करेंगे.

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बहुत जल्द राष्ट्रीय अध्यक्ष इसकी घोषणा कर देंगे. किसको कहां से चुनाव लड़ाना है, यह राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के अधिकार क्षेत्र का विषय है.

नीट पेपर लीक को लेकर उन्होंने कहा कि नीट के अलावा जितनी भी परीक्षाएं हुई हैं, भाजपा के शासनकाल में सभी का पर्चा लीक हुआ है. जांच करने में देरी हो गई है. अगर पेपर लीक हुआ है तो पहले ही जांच कराकर दंडित किया जाना चाहिए था.

यूपी की जिम्मेदारी संभालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, वह काम करेगा. पार्टी के सभी नेता, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि मिलकर काम करेंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article