हरियाणा में जल्द टूट सकता है INDIA गठबंधन, हुड्डा बोले- "अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम"

रोहतक से कांग्रेस सांद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, "विधानसभा चुनाव कांग्रेस अकेले लड़ने के लिए पूरी तरह से सक्षम है. इस वजह से कांग्रेस अकेले ही हरियाणा में चुनाव लड़ेगी. हमें हरियाणा को बचाना है और हरियाणा में बदलाव लाना है". 

Advertisement
Read Time: 2 mins
हरियाणा में इस साल अक्टूबर में विधानसभा चुनावों का आयोजन किया जा सकता है.
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव को खत्म हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और हरियाणा में इंडिया गठबंधन के टूटने की जानकारी सामने आने लगी है. सूत्रों के मुताबिक हरियाणा में इंडिया गठबंधन जल्द टूट सकता है. रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि आम आदमी पार्टी के साथ हरियाणा में हमारा गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव तक ही थी. 

उन्होंने कहा, विधानसभा चुनाव कांग्रेस अकेले लड़ने के लिए पूरी तरह से सक्षम है. इस वजह से कांग्रेस अकेले ही हरियाणा में चुनाव लड़ेगी. हमें हरियाणा को बचाना है और हरियाणा में बदलाव लाना है. बता दें कि इस साल के अंत तक हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 

Advertisement

हरियाणा में अक्टूबर में हो सकते हैं विधानसभा चुनाव

बता दें कि हरियाणा की 90 सीटों पर विधानसभा चुनावों का आयोजन अक्टूबर 2024 या उससे पहले किया जा सकता है. हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 3 नवंबर 2024 को खत्म होने वाला है. हरियाणा में इससे पहले अक्टूबर 2019 में विधानसभा चुनावों का आयोजन हुआ था. 

वर्तमान में हरियाणा में बीजेपी की सरकार है और नायब सिंह सैनी राज्य के मुख्यमंत्री हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse पर Ram Mohan Naidu ने NDTV से कहा: "सभी को तुरंत बाहर निकाला गया"
Topics mentioned in this article