यूपी में युवक ने पहले की बहन की सिर काटकर हत्या फिर कटा सिर लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन, गिरफ्तार

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी बहन का किसी के साथ संबंध था जिस वजह से उन दोनों के बीच पहले बहस शुरू हुई. इसके बाद उसने गुस्से में अपनी बहन का सिर काट दिया. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी बहन का पहले सिर काटा और उसके बाद वह कटे हुए सिर को लेकर पुलिस थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. घटना फतेहपुर इलाके के मिथवारा गांव की है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी शख्स अपनी बहन का एक शख्स के साथ चल रहे रिलेशनशिप से खुश नहीं था. 

पुलिस ने आरोपी की पहचान रियाज के रूप में की है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी बहन का किसी के साथ संबंध था जिस वजह से उन दोनों के बीच पहले बहस शुरू हुई. इसके बाद उसने गुस्से में अपनी बहन का सिर काट दिया. 

पुलिस ने आरोपी को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह बहन के कटे हुए सिर को लेकर पुलिस थाने पहुंचा. बता दें कि आरोपी की बहन कुछ दिन पहले ही चांद बाबू के साथ भाग गई थी. बाद में पुलिस ने पीड़ित परिवार से मिली शिकायत के बाद आरोपी चांद बाबू को पकड़कर जेल भेज दिया था. और रियाज की बहन को घरवालों के हवाले कर दिया था.  

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मृतक लड़की के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की जांच में पता चला है कि रियाज और उसकी बहन के बीच कई बार पहले भी बहस और झगड़ा  हो चुका था. 

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article