'मुंबई में ट्रैफिक की वजह से होते हैं 3% तलाक' : पूर्व CM की पत्नी का दावा; शिवसेना नेता ने उड़ाया मजाक

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने अमृता फडणवीस का नाम लिए बिना उनके बयान पर कटाक्ष किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का कहना है कि शहर में तीन फीसदी तलाक की वजह मुंबई का ट्रैफिक है. वह पत्रकारों से सड़कों और यातायात की स्थिति के बारे में बात कर रही थी जब उन्होंने विचित्र दावा किया. शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने अमृता फडणवीस का नाम लिए बिना उनके बयान पर कटाक्ष किया. चतुर्वेदी कई सोशल मीडिया यूजर्स में से एक थीं, जिन्होंने अमृता फडणवीस के बयान का मजाक उड़ाया है. 

अमृता फडणवीस ने कहा, "क्या आप जानते हैं कि मुंबई में तीन फीसदी तलाक ट्रैफिक जाम के कारण होते हैं क्योंकि लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पाते हैं?' साथ ही उन्होंने कहा कि वह सड़कों पर गड्ढों और ट्रैफिक में फंसने से व्यक्तिगत रूप से परेशान हैं.

उन्होंने कहा, 'भूल जाओ कि मैं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हूं. मैं आपसे एक महिला के रूप में बात कर रही हूं. मैंने सड़कों पर गड्ढों और ट्रैफिक का अनुभव किया है और वे हमें कैसे परेशान करते हैं.'

प्रियंका चतुर्वेदी ने पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी का मजाक उड़ाया और मजाक में कहा कि बेंगलुरु के परिवारों को दावे के बारे में पढ़ने से बचना चाहिए.

Advertisement

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'बेस्ट इलॉजिक ((il)logic) ऑफ़ द डे का पुरस्कार उस महिला को जाता है जो दावा करती है कि 3% मुंबईकर सड़कों पर ट्रैफिक के कारण तलाक दे रहे हैं. कृपया छुट्टी का ब्रेक लें... बेंगलुरु के परिवार कृपया इसे पढ़ने से बचें, आपकी शादियों के लिए घातक साबित हो सकता है.'

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article