'भारत माता की जय' के लगवाए नारे, पाक क्रिकेट टीम को समर्थन करने पर शख्स को माफी मांगने के लिए किया मजबूर

गोवा के कैलंगुट में एक वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का समर्थन करते दिखने वाले एक दुकानदार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पणजी:

गोवा के कैलंगुट में एक वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का समर्थन करते दिखने वाले एक दुकानदार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और ‘भारत माता की जय' का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया. यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी छाया हुआ था. कुछ लोगों के एक समूह ने बृहस्पतिवार को उस व्यक्ति को माफी मांगने और भारत के समर्थन में नारा लगाने के लिए मजबूर किया. यह घटना एक ट्रैवल व्लॉगर की ओर से जारी बिना तिथि वाले वीडियो के चलते हुई. इस वीडियो में उत्तरी गोवा के कैलंगुट स्थित दुकान के मालिक को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का समर्थन कर रहा है, क्योंकि उसका क्षेत्र एक मुस्लिम क्षेत्र है.

जब वीडियो बनाया गया था तब पाकिस्तान का मुकाबला जाहिर तौर पर न्यूजीलैंड से हो रहा था. वीडियो में दिखाया गया है कि व्लॉगर का उस व्यक्ति से संक्षिप्त बातचीत भी हुई. इसमें व्लॉगर पूछता है कि कौन खेल रहा है? क्या आप न्यूजीलैंड का समर्थन कर रहे हैं? इसके जवाब में दुकानदार जवाब देता है कि पाकिस्तान का समर्थन कर रहा हूं. व्लॉगर ने उससे फिर पूछा कि ऐसा क्यों. इस पर उसने जवाब दिया कि उसका क्षेत्र एक मुस्लिम क्षेत्र है.

इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों का एक समूह दुकानदार के पास पहुंच गया और उससे वीडियो के बारे में पूछताछ करने लगे. लोगों ने उसे माफी मांगने और ‘भारत माता की जय' का नारा लगाने के लिए मजबूर किया. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना को लेकर अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन
Topics mentioned in this article