दिल्ली में प्रेस प्रसंग को लेकर युवक की हत्या कर पत्थर से चेहरा कुचला, यूं पुलिस ने पकड़े कातिल

डीसीपी ने बताया कि हत्या में पवन तिवारी का मित्र पवन सिंह भी शामिल पाया गया है. दोनों को 22 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में प्रेम प्रसंग के मामले में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी और उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया गया. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि चूंकि चेहरा कुचल दिया गया था और कोई पहचान पत्र नहीं मिला था, इसके कारण मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी थी. इसके बाद पुलिस ने इलाके में उसके पोस्टर लगाए.

पुलिस ने बताया कि 20 दिसंबर को मृतक की पहचान सचिन मौर्य के रूप में की गयी. उसके परिवार ने निहाल विहार नाले के पास लगा एक पोस्टर देखने के बाद पुलिस से संपर्क किया था और उसके गुमशुदा होने की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के संबंध में पवन तिवारी (35) और पवन सिंह (25) को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि सचिन का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने कहा, ‘‘यह भी पता चला कि सचिन के पड़ोस में रहने वाले पवन तिवारी की भी लड़की से घनिष्ठ मित्रता थी.''

तिवारी लड़की के साथ सचिन के संबंध से नाराज था और इसलिए उसने सचिन की हत्या की साजिश रची.

डीसीपी ने बताया कि हत्या में पवन तिवारी का मित्र पवन सिंह भी शामिल पाया गया है. दोनों को 22 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया गया.

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article