बीजेपी दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी की आज अहम बैठक, MCD में हार समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

दिल्ली में बीजेपी की नई टीम के गठन को लेकर भी बैठक में विचार विमर्श होगा. दोपहर एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को लिए गए निर्णय पर विस्तार से जानकारी दी जाएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्‍ली:

भारतीय जनता पार्टी की आज दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी की अहम बैठक होगी. बीजेपी मुख्यालय में सुबह 9.45 मिनट पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजंत पांडा ध्वजा रोहण कर इसकी शुरुआत करेंगे. बता दें कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के कार्यकाल की पहली अहम बैठक है. लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर इस बैठक में दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर संगठन की मजबूती पर चर्चा होगी. साथ ही दिल्ली नगर निगम में पार्टी की हार पर भी इस बैठक में समीक्षा होगी. 

बताया जा रहा है कि दिल्ली में बीजेपी की नई टीम के गठन को लेकर भी बैठक में विचार विमर्श होगा. दोपहर एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को लिए गए निर्णय पर विस्तार से जानकारी दी जाएगी. मोदी सरकार के नौ साल पूरा होने पर महीने भर तक होने वाले कार्यक्रमों पर भी चर्चा होगी. 

दिल्‍ली ही नहीं, सभी राज्यों में बीजेपी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. 16-17-18 मई में से किसी एक दिन राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाने का निर्देश दिया गया है. मुख्य तौर पर मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौक़े पर एक महीने चलने वाले संपर्क अभियान की तैयारियों के लिए है.

ये भी पढ़ें :-

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD
Topics mentioned in this article