"इस लोकसभा चुनाव में वोट नहीं देना है तो मत दो, लेकिन..." : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

नितिन गडकरी वाशिम में सीमेंट कंक्रीट से बनी एक सड़क के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने कहा कि इस लोकसभा में सोच लिया है कि वह बैनर- पोस्टर नहीं लगाएंगे और चाय-पानी भी नही करवाएंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
मुंबई :

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024) से लेकर पंचायत और छात्रसंघ चुनावों तक पोस्‍टर और बैनर लगाना आम है. हालांकि महाराष्‍ट्र में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि है इस लोकसभा चुनाव में बैनर और पोस्‍टर नहीं लगाएंगे, वोट देना है तो दो. गडकरी यहीं नहीं रुके. उन्‍होंने कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान कहा कि तुमको न माल-पानी मिलेगा और न ही लक्ष्‍मी दर्शन होंगे. इस कार्यक्रम में गडकरी ने कहा कि मैं पैसा खाऊंगा भी नहीं और खाने भी नहीं दूंगा. 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी शनिवार को वाशिम में एक सीमेंट कंक्रीट से बनी एक सड़क के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने कहा कि इस लोकसभा में सोच लिया है कि वह बैनर- पोस्टर नहीं लगाएंगे और चाय-पानी भी नही करवाएंगे, वोट देना है तो दो, नहीं तो मत दो. 

'खाऊंगा भी नहीं और खाने भी नहीं दूंगा'

गडकरी ने आगे कहा कि तुमको माल-पानी नहीं मिलेगा, लक्ष्मी दर्शन नहीं होंगे, देसी - विदेशी (शराब) नहीं मिलेगी. मैं पैसा खाऊंगा भी नहीं और खाने भी नहीं दूंगा. 

नागपुर से सांसद हैं नितिन गडकरी 

महाराष्‍ट्र के नागपुर से नितिन गडकरी सांसद हैं. उन्‍हें साफ बात कहने के लिए जाना जाता है और मोदी सरकार में उन्‍हें बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला मंत्री माना जाता है. सड़क परिवहन के क्षेत्र में गडकरी का काम की काफी चर्चा होती है. 

ये भी पढ़ें :

* "गांधी जी की विरासत": नितिन गडकरी ने विश्व नेताओं के साथ राजघाट पर खड़े पीएम मोदी का वीडियो किया पोस्ट
* "जैव ईंधन गठबंधन एक ऐतिहासिक उपलब्धि": NDTV से नितिन गडकरी की खास बातचीत
* बेंगलुरु-चेन्नई एक्सप्रेस हाईवे इस साल के अंत तक चालू हो जाएगा : नितिन गडकरी

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree