"मुझे नहीं पता था कि मोदी सरकार इतनी..." : जॉर्ज सोरोस मामले पर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम

अपने आधिकारिक खाते से ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, पी चिदंबरम ने जॉर्ज सोरोस को नजरअंदाज करने और नूरील रौबिनी को सुनने" की सलाह दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने भी अपनी राय रखी है. चिदंबरम ने ट्वीट किया, "मैं जॉर्ज सोरोस द्वारा पूर्व में कही गई अधिकांश बातों से सहमत नहीं था, और अब जो कुछ उन्होंने कहा है, उनमें से अधिकांश से सहमत नहीं हूं. मगर उनकी टिप्पणी को "भारत में लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई सरकार को गिराने का प्रयास" के रूप में बताना एक बचकाना बयान है."

शनिवार को अपने आधिकारिक खाते से ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, नेता ने कहा, "भारत के लोग यह निर्धारित करेंगे कि कौन भारत सरकार में होगा और कौन बाहर होगा. मुझे नहीं पता था कि मोदी सरकार इतनी कमजोर है कि एक 92 साल के अमीर विदेशी नागरिक के छिटपुट बयानों से इसे गिराया जा सकता है."

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने "जॉर्ज सोरोस को नजरअंदाज करने और नूरील रौबिनी को सुनने" की सलाह दी. चिदंबरम के ट्वीट के अनुसार, रौबिनी ने चेतावनी दी है कि भारत "तेजी से बड़े निजी समूहों द्वारा संचालित हो रहा है, जो संभावित रूप से प्रतिस्पर्धा को बाधित कर सकते हैं और नए प्रवेशकों को मार सकते हैं."

यह भी पढ़ें
"जार्ज सोरोस जैसे लोग..": PM मोदी को लेकर दिए बयान पर एस जयशंकर का पलटवार
शिवसेना खोने के बाद सांसदों-विधायकों को उद्धव ठाकरे ने बुलाया मातोश्री, शिंदे-फडणवीस यह बोले
ईसी का फैसला स्वीकार करें, चिह्न बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा : शरद पवार की उद्धव को सलाह

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article