महिला के साथ हुई अजीब सी घटना- "स्विगी जिनी एजेंट ने लैपटॉप चुराया फिर मांगी फिरौती"

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने कस्टमर केयर से संपर्क किया, लेकिन वे डिलीवरी एजेंट की पहचान नहीं कर पाए. आखिर में उन्हें दो तस्वीरें भेजकर पूछा कि पार्सल लेने कौन आया था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक महिला ने स्विगी जिनी डिलीवरी पार्टनर पर लैपटॉप चुराने का आरोप लगाया है. महिला के अनुसार डिलीवरी पार्टनर ने लैपटॉप चोरी करके उससे लैपटॉप के बदले 15,000 रुपये की मांग की. ये मामला हैदराबाद का है. सिविल इंजीनियर निशिता गुडीपुडी के मुताबिक उसके पति ने कुछ दिन पहले स्विगी जिनी को कार्यालय से अपना बैग (जिसमें लैपटॉप था) लेने के लिए बुक किया था और उसे दूसरे शहर माधापुर इलाके में छोड़ने को कहा था. लेकिन डिलीवरी पार्टनर ने लैपटॉप पिक करने के बाद अपना फोन बंद कर दिया.

ये चौंकाने वाली घटना लिंक्डइन पर शेयर करते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति ने कस्टमर केयर से संपर्क किया, लेकिन वे डिलीवरी एजेंट की पहचान नहीं कर पाए. आखिर में उन्हें दो तस्वीरें भेजकर पूछा कि पार्सल लेने कौन आया था.  वहीं जब दंपत्ति ने अगले दिन व्हाट्सएप कॉल के जरिए उस स्विगी एजेंट से संपर्क किया तो उसने जवाब दिया कि मेरा दोस्त मेरा लॉगिन इस्तेमाल कर रहा था. इसके बाद महिला को तुरंत उसी नंबर से एक मैसेज आया. महिला ने बताया कि हमें उसी नंबर से एक व्हाट्सएप संदेश मिला जिसमें हमें रैपिडो के माध्यम से लैपटॉप देने के लिए 15 हजार देने के लिए ब्लैकमेल किया गया था.

महिला ने आगे कहा कि यह स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि वे दोनों अलग-अलग हैं और ऐसी तकनीक का उपयोग करके वे IPO लाने की योजना बना रहे हैं! जनता और जनता के पैसे के लिए ज़्यादा जोखिम! सावधान! स्विगी ने इस घटना पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi सरकार की लखपति दीदी योजना से महिलाओं को मिल रहा लाभ, देखें किशोरी रावत की कहानी