फिर श्रद्धा वालकर जैसा हत्याकांड : हैदराबाद में लिव-इन पार्टनर का काटा सिर, पैर फ्रिज में, धड़ सूटकेस में रखा

15 मई को आरोपी ने मृतका का कटा हुआ सिर लाकर डंपिंग प्लेस में फेंक दिया और चला गया. इसके बाद आरोपी ने मृतका के सेल फोन से उसके परिचितों को संदेश भेजा ताकि उन्हें विश्वास हो सके कि वह जीवित है और कहीं रह रही है. 

Advertisement
Read Time: 24 mins

हैदराबाद में श्रद्धा वालकर हत्याकांड जैसी भयावह घटना सामने आई है. एक महिला की हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान बी चंद्रमोहन (48) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी चंद्रमोहन ने अनुराधा रेड्डी की चाकू मारकर हत्या कर दी और बाद में शव को कई टुकड़ों में काट दिया.डीसीपी साउथ ईस्ट जोन सीएच रूपेश ने ANI को बताया कि 17 मई को हमें  GHMC के एक कार्यकर्ता की ओर से शिकायत मिली कि मूसी नदी के पास अफ़ज़ल नगर कम्युनिटी हॉल के सामने कचरा डंप की करने की जगह पर एक अज्ञात महिला का सिर एक काले कवर में लिपटा देखा गया है. 

उन्होंने बताया कि हमने (पुलिस) मामले की जांच के लिए कुल आठ टीमों का गठन किया था. एक सप्ताह तक जांच के बाद हमें आरोपी मिला. आरोपी से पूछताछ के बाद मृतका की पहचान 55 साल की वाई अनुराधा रेड्डी के रूप में हुई है. आरोपी का मृतका से संबंध था और उसने महिला को अपने ही घर के एक माले रहने का स्थान दिया हुआ था. 2018 में आरोपी ने मृतका से लगभग 7 लाख रुपये की एक बड़ी राशि ली, लेकिन मृतका द्वारा बार-बार अनुरोध के बावजूद पैसा वापस नहीं किया. मृतका आरोपी पर पैसे के लिए दबाव बना रही थी, जिसे लेकर आरोपी नाराज चल रहा था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने योजना बनाकर 12 मई को महिला की हत्या को अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने योजना के अनुसार 12 मई दोपहर को मृतका से पैसे देने के मुद्दे पर झगड़ा किया और चाकू मारकर हमला कर दिया. आरोपी ने सीने और पेट पर चाकू से कई वार किए, जिसके परिणामस्वरूप महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए पत्थर काटने की दो छोटी मशीनें खरीदीं. पत्थर काटने की मशीनें खरीदने के बाद आरोपी ने शव से सिर काटकर एक काले पॉलीथिन कवर में रख दिया. इसी पत्थर काटने वाली मशीन से उसने पैरों और हाथों को काटकर फ्रिज में संरक्षित किया, जबकि शरीर के बाकी बचे हिस्सों को उसने सूटकेस में रखा.

Advertisement

15 मई को आरोपी ने मृतका का कटा हुआ सिर लाकर डंपिंग प्लेस में फेंक दिया और चला गया. इसके बाद आरोपी ने मृतका के सेल फोन से उसके परिचितों को संदेश भेजा ताकि उन्हें विश्वास हो सके कि वह जीवित है और कहीं रह रही है. 

Advertisement

दिल्ली में इसी तरह की एक घटना में मृतका श्रद्धा वालकर की आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या कर दी थी और बाद में उसके 35 टुकड़े कर दिए थे. आफताब ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि श्रद्धा की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े करने के बाद उसने पहले उन हिस्सों को ठिकाने लगा दिया था, जिनसे तेजी से बदबू आ रही थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India
Topics mentioned in this article