खून के धब्बे, चालाक कैब ड्राइवर : 4 साल के बेटे के मर्डर की आरोपी CEO ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्थे

पुलिस के मुताबिक, महिला के अपने पति के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं और उन दोनों का तलाक अंतिम चरण में है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

खून के धब्बे, सतर्क होटल कर्मचारी और चालाक कैब ड्राइवर की मदद से चार साल के बेटे के मर्डर की आरोपी CEO को पुलिस गिरफ्तार कर पाई. बेंगलुरु में एक स्टार्टअप Mindful AI Lab की CEO सूचना सेठ पर अपने चार साल के बेटे की हत्या का आरोप है. आरोपी को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि चार साल के अपने ही बेटे की जान लेने के पीछे सेठ की क्या मंशा थी. बच्चे की हत्या गोवा के एक होटल में की गई और उसके बाद उसके शव को एक बैग में छिपा दिया गया.

  1. 39 साल की सेठ गोवा के एक होटल में 6 जनवरी को अपने बेटे के साथ पहुंची थी. लेकिन दो दिन बाद जब उसने होटल छोड़ा तो बेटा साथ नहीं था. लेकिन इस दौरान एक बड़ा बैग जरूर साथ था. उसने होटल कर्मचारियों से बेंगलुरु जाने के लिए एक कैब बुक करवाने के लिए कहा. होटल कर्मचारियों ने प्लेन से सफर करने की सलाह दी, जिसे उसने नहीं माना. सड़क के रास्ते 600 किलोमीटर का सफर करने में करीब 12 घंटे लगते हैं, जबकि प्लेन से 90 मिनट में पहुंचा जा सकता है.
  2. महिला के जाने के बाद जब होटल कर्मचारी उसके कमरे की सफाई कर रहे थे, तो वहां खून के धब्बे दिखे. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने होटल पहुंचकर महिला से ड्राइवर के जरिए संपर्क करने की कोशिश की. जब उससे बेटे के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वो उसके दोस्त के घर पर है. लेकिन दोस्त का जो एड्रेस दिया गया था वो फर्जी निकला. इसके बाद काम आई ड्राइवर की समझदारी, जिसने पुलिस के बार-बार कॉल करने पर परेशान ना होने की बजाय समझदारी से काम किया. 
  3. पुलिस ने ड्राइवर से कार को सीधे पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा. जब पुलिस स्टेशन में उसके सामान को चेक किया गया तो बैग में बच्चे का शव मिला. महिला को शक ना हो इसलिए पुलिस ने ड्राइवर से कोंकणी भाषा में बातचीत की थी.
  4. पुलिस के मुताबिक, महिला के अपने पति के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं और उन दोनों का तलाक अंतिम चरण में है. बच्चे की हत्या के वक्त सेठ के पति इंडोनेशिया में थे, जिन्हें तलब किया गया है. पुलिस ने साथ ही बताया कि शुरुआत में महिला ने कहा है कि तलाक से संबंधित कोर्ट के कुछ आदेशों से वह नाखुश थी.
  5. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला ने अपने बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के बाद अपनी बायीं कलाई को किसी नुकीली चीज से काटकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. पुलिस अधिकारी ने साथ ही बताया कि होटल में एक तौलिए में मिले खून के धब्बे उस महिला की कटी हुई कलाई के हैं.
  6. आरोपी महिला बंगाल से ताल्लुक रखती है, लेकिन अभी बेंगलुरु में रही रही थी. वहीं, उसके पति केरल से हैं और एक बिजनसमैन हैं.
Featured Video Of The Day
Mainpuri में बना बाबा का '5 स्टार आश्रम' कितना भव्य है Drone Short से समझिए
Topics mentioned in this article