ग्रेटर नोएडा : होटल मालिक के 15 वर्षीय बेटे की अपहरण के बाद हत्‍या, बुलंदशहर के नहर में मिला शव

इस घटना से कुणाल की मां का हाल बेहाल है. 10 मई को घर में बेटी की शादी होने वाली थी. अब खुशियों की जगह मातम छाया हुआ हुआ.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा से 4 दिन पहले होटल कारोबारी  कृष्ण कुमार शर्मा के 15 साल के बेटे कुणाल का अपहरण हो गया था. इसके बाद घर में मातम का माहौल छा गया. पुलिस बच्चे को खोजने में लगी हुई थी, मगर रविवार को बच्चे का शव बुलंदशहर की नहर से बरामद हुआ. परिवार का आरोप है कि समय से शिकायत किए जाने के बावजूद पुलिस बच्‍चे को बचाने में नाकाम रही.

इस घटना से कुणाल की मां का हाल बेहाल है. 10 मई को घर में बेटी की शादी होने वाली थी. अब खुशियों की जगह मातम छाया हुआ हुआ. देखा जाए तो परिजन इसका सीधा आरोप पुलिस पर लगा रहे हैं. कुणाल के परिजनों ने पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना था कि पुलिस शुरू से ही अपहरण की बात स्वीकार नहीं कर रही थी, पुलिस का कहना था कि कुणाल अपने आप ही गाड़ी में बैठकर गया है. पुलिस ने इस मामले में कुछ भी नहीं किया.

Advertisement

ग्रेटर नोएडा जोन में ये तीसरा मामला है

ग्रेटर नोएडा में इस तरह का ये तीसरा मामला सामने आया है. पहला मामला फरवरी 2024 में हुआ था. दनकौर के बिलासपुर क्षेत्र में व्यापारी के नाबालिग बेटे वैभव सिंगल की अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. वहीं दूसरा मामला भी फरवरी 2024 का है. बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र यश मित्तल की उसके ही चार दोस्तों ने गला दबाकर हत्या कर दी.अब ये तीसरा मामला मई 2024 में हुआ है. 

3 घटनाएं हो जाने के बावजूद भी पुलिस कर रवैया नहीं बदला है. कुणाल का शव बरामद होने के बावजूद पुलिस का कहना है कि कुणाल के चले जाने के बाद परिजनों सूचना पर एफआईआर दर्ज की गई. जांच में यह तथ्य निकाल कर आया कि वह एक लड़की के साथ गया था. परिवार वालों के शक के आधार पर पुलिस सभी से पूछताछ कर रही थी, आज उसका शव बुलंदशहर में बरामद हुआ है. 
 

Featured Video Of The Day
Global Warming: शहर में पानी की बदहाली पर क्या बोले मशहूर पर्यावरणविद Rajendra Singh | NDTV Telethon