पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में बीएसएफ ने हेरोइन और पिस्तौल बरामद किए, तस्कर भाग निकले 

घटनास्थल से तलाशी लेने पर बीएसएफ ने 20 पैकेट हेरोइन, तुर्की और चीन में बनी एक-एक पिस्तौल, 6  मैगज़ीन, 242 राउंड गोली और 12 फ़ीट लंबी प्लास्टिक पाइप बरामद किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बीएसएफ ने 20 पैकेट हेरोइन, तुर्की और चीन में बनी एक-एक पिस्तौल, 6  मैगज़ीन, 242 राउंड गोली और 12 फ़ीट लंबी प्लास्टिक पाइप बरामद किए.
नई दिल्ली:

पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) को बड़ी कामयाबी मिली है. भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ ने तस्करों से एक पिस्तौल, 6  मैगज़ीन, 242 राउंड गोली और 12 फ़ीट लंबी प्लास्टिक पाइप बरामद किया है. हालांकि, रात का फायदा उठाकर तस्कर भाग निकले.

पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में तैनात बीएसएफ के जवानों ने शिखर बीओपी के पास आज सुबह साढ़े पांच के आसपास कुछ संदिग्ध हरकत देखी. भारत-पाक सीमा पर हथियार बंद बदमाशों की मूवमेंट देखने पर बीएसएफ जवानों ने उनको चुनौती दी. पाकिस्तान की तरफ से बदमाशों ने बीएसएफ पर फायरिंग शुरू कर दी. बीएसएफ जवानों की जवाबी कार्रवाई में घना कोहरा और खराब विजिबिलिटी का फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले. घटनास्थल से तलाशी लेने पर बीएसएफ ने 20 पैकेट हेरोइन, तुर्की और चीन में बनी एक-एक पिस्तौल, 6  मैगज़ीन, 242 राउंड गोली और 12 फ़ीट लंबी प्लास्टिक पाइप बरामद किए.

यह भी पढ़ें-
"मुझे कोई अफसोस नहीं": चीन के जासूसी गुब्बारे को मार गिराने पर बोले बाइडेन-"शी से बात करूंगा"
रेलवे और इंडिया पोस्ट की संयुक्त पार्सल सेवा की शुरुआत, ग्राहक के घर से ले जाएंगे सामान

Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी
Topics mentioned in this article