पुणे में भारी बारिश के बीच 4 लोगों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

पुणे ग्रामीण के एसपी पंकज देशमुख ने बताया कि  पुणे जिले के पौड गांव के पास एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हेलिकॉप्टर में 4 लोग सवार थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुणे:

पुणे में भारी बारिश के बीच 4 लोगों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्. जानकारी के मुताबिक, पुणे जिले के पौड गांव के पास एक निजी हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हेलीकॉप्टर एक निजी विमानन कंपनी का है. यह मुंबई से हैदराबाद जा रहा था. हेलीकॉप्टर में सवार 4 लोगों में से कैप्टन को चोटें आईं और वह अस्पताल में भर्ती हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है.

पुणे में भारी बारिश के बीच 4 लोगों को ले जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

समाचार एजेंसी एएनआई ने कुछ तस्वीरों को शेयर की है.

पुणे ग्रामीण के एसपी पंकज देशमुख ने बताया कि  पुणे जिले के पौड गांव के पास एक प्राइवेट हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हेलिकॉप्टर में 4 लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि यह हेलिकॉप्टर मुंबई से हैदराबाद जा रहा था. देशमुख  ने बताया कि हेलीकॉप्टर में सवार 4 लोगों में से कैप्टन को चोटें आईं और वह अस्पताल में भर्ती हैं. बाकी तीन लोगों की हालत स्थिर है:

जानकारी के मुताबिक,  हेलिकॉप्टर, AW 139, ने मुंबई के जुहू से उड़ान भरी थी और हैदराबाद जा रहा था जब यह पौड इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना में कैप्टन आनंद घायल हो गए.
 

Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी