VIDEO: "बस के नीचे आ जाओ..." - 1.5 करोड़ की कार में बाइक सवार ने मारी टक्कर तो एचडी देवेगौड़ा की बहू हुईं नाराज

पूर्व पीएम की बहू को वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए और बार-बार यह कहते हुए सुना गया है कि कार की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कर्नाटक के उडिपी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ( (HD Deve Gowda) की बहू भवानी रेवन्ना को एक शख्स को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि जाओ और बस के नीचे आकर मर जाओ. जानकारी के अनुसार यह वीडियो शुक्रवार का है जब रेवन्ना बेंगलुरु से लगभग 400 किमी दूर उडिपी में अपने गृहनगर सालिग्राम में यात्रा कर रही थीं, तभी एक बाइक सवार ने उनकी कार टोयोटा वेलफायर को टक्कर मार दी. अपनी मंहगी गाड़ी में टक्कर लगने से भवानी रेवन्ना बेहद नाराज हो गईं और उन्होंने बाइक सवार शख्स को जमकर खरी खोटी सुना दी. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस घटना के दौरान किसकी गलती थी. 

वीडियो में रेवन्ना को बाइकर से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि "यदि आप मरना चाहते हैं, तो बस के नीचे जाकर मरें. आप गलत दिशा में गाड़ी क्यों चला रहे थे?" इस दौरान  एचडी देवेगौड़ा की बहू को यह कहते हुए बार-बार वीडियो में सुना जा सकता है कि उनकी वेलफायर की कीमत ₹ 1.5 करोड़ है. 

Advertisement

जब तक लोग उसे शांत करते तब तक वो बाइक सवार को डांटते हुए पूछती है कि क्या क्या आप इसकी मरम्मत के लिए 50 लाख रुपये देंगे? एक्स पर पोस्ट किए गए वीडियो पर प्रतिक्रिया करते हुए, अधिकांश लोगों ने रेवन्ना की प्रतिक्रिया को गलत बताया है. हालांकि, कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया है और कहा है कि बाइकर को सड़क के गलत तरफ गाड़ी नहीं चलानी चाहिए थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?
Topics mentioned in this article