'पापा को तो हादसे का भी नहीं पता, वो 2 KM दूरे थे': पिता की रिहाई की गुहार लगाती बेटी का दर्द

हाथरस सत्संग हादसे में गिरफ्तार किए गए राम यादव लड़ैत की बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है. बेटी ने बताया कि जिस दिन ये हादसा हुआ, उस दिन उनके पिता तो घटनास्थल पर मौजूद भी नहीं थे. लेकिन फिर भी उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाथरस सत्संग हादसे के बाद कई परिवार उजड़ गए. जिस बाबा के सत्संग में हादसा हुआ, उसका पुलिस की दर्ज की गई एफआईआर में नाम तक नहीं है. वहीं इस हादसे मामले में अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जिन लोगों की गिरफ्तारी की गई वो बाबा के ही अनुयायी है. बाबा के अनुनायी तो उनका आयोजन सफल कराने में जुटे थे और पुलिस ने अब इन्हीं को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार लोगों में बाबा के अनुयायी राम यादव लड़ैत भी है, जो कि हादसे वाले दिन घटनास्थल से 2 किलोमीटर आगे पार्किंग का जिम्मा संभाले हुए थे.

बेटी ने बताया घटनास्थल पर नहीं थे पापा

राम यादव की बेटी का अब रो-रोकर बुरा हाल है. बेटी का कहना है कि उन्हें तो हादसे के बारे में मालूम भी घर आने पर हुआ. वो तो दो किलोमीटर आगे पार्किंग में थे, ताकि जाम ना लगे. मगर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. जब उन्हें इस हादसे का पता चला तो उन्होंने कहा कि हमें तो पता भी नहीं ये हादसा हो गया. पापा ने तो हमें इतना बताया कि वो जेल जा रहे हैं. बेटी ने अपने पिता को निर्दोष बताते हुए इसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया. बेटी सरकार से गुहार लगा रही है कि उनके बेगुनाह पापा को जल्द से जल्द छोड़ दिया जाए.

सत्संग हादसे में किन लोगों की गिरफ्तारी

हाथरस के सत्संग में मारे जाने वाले ज्यादातर लोग गरीब परिवारों से ताल्लुक रखते हैं और अब इस मामले में जिन 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है वो भी गरीब किसान है. हादसे मामले में गिरफ्तार 6 लोगों में एक राम लड़ैत यादव भी शामिल है. जिनके पास महज दस बीघा खेत, दो भैस और जर्जर घर है. राम लड़ैत यादव के बेटी ने कहा कि सरकार से अपील है कि मेरे पापा की कोई गलती नहीं है, वो हादसे वाली जगह से दो किमी दूर रोड पर जाम न लगे इसके लिए खड़े थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 5 स्टार होटल जितना आलीशान आश्रम लग्जरी गाड़िया, 100 करोड़ की संपत्ति; आखिर बाबा कैसे बना धनकुबेर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Crime: Kidnapping, Ransom, Shootout और Murder, राजधानी Delhi में अपराधी बड़ी चुनौती
Topics mentioned in this article