Hathras News: अखिलेश यादव भी एक बार भोले बाबा का सत्‍संग सुनने पहुंचे थे, फोटो वायरल

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित एक सत्संग में मंगलवार को प्रवचनकर्ता भोले बाबा के दर्शन के लिए अनुयायियों में होड़ लग जाने और वहां की जमीन कीचड़ और फिसलन भरी होने से भगदड़ मची. इस भगदड़ में 100 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अखिलेश यादव के X पर बाबा की जय जयकार...
नई दिल्‍ली:

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी एक बार नारायण साकार उर्फ भोले बाबा के सत्‍संग में पहुंचे थे. अखिलेश यादव की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह आश्रम में नजर आ रहे हैं. उत्‍तर प्रदेश में हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में आयोजित नारायण साकार उर्फ भोले बाबा के सत्संग में मंगलवार को जानलेवा भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में अब तक 116 लोगों के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्‍त सत्‍संग सुनने के लिए 50 हजारे से ज्‍यादा लोग मौजूद थे. दरअसल, नारायण साकार उर्फ भोले बाबा के भक्‍त सिर्फ यूपी के आगरा, संभल, ललितपुर, अलीगढ़, बदायूं, कासगंज, मथुरा, औरैया, पीलीभीत, शाहजहांपुरर और बुलंदशहर तक सीमित नहीं हैं. हरियाणा, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान में भी उनके अनुयायाी हैं, जो उनके सत्‍संग में पहुंचते थे. 
   

अखिलेश यादव के X पर बाबा की जय जयकार

नारायण साकार उर्फ भोले बाबा के सत्‍संग के दौरान हजारों लोगें की भीड़ जुटती रही है. भोले बाबा के भक्त विशेष अंदाज में उसकी जय जयकार करते हैं या उनसे करवाई जाती है. 'नारायण साकार हरि की संपूर्ण ब्रह्मांड में सदा सदा के लिए जय जयकार हो', कुछ इस तरह के वचन बोल कर बाबा के भक्त अपने गुरु की जय- जयकार करते हैं.

Advertisement

यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव भी इससे अछूते नहीं रहे. एक बार अखिलेश यादव बाबा के सत्संग में गए थे. मंच के नीचे ही लगे एक माइक से उन्होंने बाबा के भक्तों को थोड़ा संबोधित किया. संबोधन से पहले उन्होंने एक पर्चे पर लिखी उपरोक्त बाबा की जय-जयकार को कई बार पढ़ा और फिर अपने भाषण में बाबा की तारीफ भी की थी. 

Advertisement

अखिलेश यादव के X पर बाबा की जय जयकार

इतना ही नहीं उन्होंने अपने एक्‍स हेंडल पर भी इसी अंदाज में बाबा की जय-जयकार लिखी और सत्संग में अपनी तस्वीरें भी साझा की थीं. अब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक फोटो में वह सत्‍संग के वीआईपी जोन में कुछ लोगों के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनकी सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी भी उनके पीछे खड़े नजर आ रहे हैं.

Advertisement

अखिलेश यादव बड़े ध्‍यान से बाबा के सत्‍संग सुनते हुए नजर आ रहे हैं. अखिलेश यादव एक अन्‍य फोटो में मंच पर माइक के सामने खड़े होकर बाबा के भक्‍तों को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, अखिलेश यादव के पीछे भोले बाबा का मंच नजर आ रहा है. अखिलेश यहां बिना जूते के खड़े नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- मां छिनी, बेटी छिनी, बहू छिनी... हे भगवान! उजड़ गए कितने संसार

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Labour Party की बड़ी जीत, नई सरकार से कैसे होंगे India के संबंध
Topics mentioned in this article