नूंह में हिंसक झड़प, उपद्रवियों ने साइबर पुलिस स्टेशन में आपराधिक रिकॉर्ड जलाने का किया प्रयास

Haryana Nuh Violence: इस घटना के दौरान साइबर पुलिस स्टेशन को जानबूझ कर निशाना बनाया गया. जिससे यह संदेह पैदा कर दिया है कि यह हाल ही नूंह में बड़े पैमाने पर साइबर धोखाधड़ी को लेकर पुलिस द्वारा दर्ज कई मामलों में सबूत नष्ट करने का प्रयास हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Haryana Nuh Violence: सोमवार को दोपहर के समय उपद्रवियों के एक समूह ने एक सार्वजनिक बस को जबरन अपने कब्जे में ले लिया और उसे साइबर पुलिस स्टेशन की चारदीवारी से टकरा दिया.
नूंह, हरियाणा:

Haryana Nuh Violence: हरियाणा के नूंह में कल एक धार्मिक जुलूस के दौरान दो समूहों के बीच झड़प हो गई. विश्व हिंदू परिषद और मातृशक्ति दुर्गा वाहिनी की तरफ से निकाली जा रही ब्रजमंडल यात्रा के दौरान दोनो गुटों में टकराव के बाद पथराव और आगजनी हुई. इस दौरान उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पथराव किया गया और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया.

इस घटना के बीच उपद्रवियों के एक समूह ने कथित तौर पर  पुलिस स्टेशन से आपराधिक रिकॉर्ड गायब करने का प्रयास किया. हिंसा के दौरान नूंह में दो साल पहले स्थापित साइबर पुलिस स्टेशन पर जानबूझ कर हमला किया गया. इस घटना ने संदेह पैदा कर दिया है कि यह हाल ही नूंह में बड़े पैमाने पर साइबर धोखाधड़ी को लेकर पुलिस द्वारा दर्ज कई मामलों में सबूत नष्ट करने का प्रयास हो सकता है.

बता दें कि सोमवार को दोपहर के समय उपद्रवियों के एक समूह ने एक सार्वजनिक बस को जबरन अपने कब्जे में ले लिया और उसे साइबर पुलिस स्टेशन की चारदीवारी से टकरा दिया. फिर वे पुलिस स्टेशन में घुस गए और जो कुछ भी दिख रहा था,उसे तहस-नहस कर दिया. इस दौरान उपद्रवियों ने संभवतः कई मामलों में महत्वपूर्ण सबूत नष्ट कर दिए हैं.

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar
Topics mentioned in this article