बस ड्राइवर की गर्दन कटकर अलग! हरियाणा में ऐसा खौफनाक हादसा कि कांप गया हर कोई

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जींद:

हरियाणा के जींद जिले में शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 152डी पर बस और ट्रक की टक्कर में बस चालक की मौत हो गई और 27 यात्री घायल हो गए. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए और बस चालक की गर्दन धड़ से अलग हो गई. ये हादसा रात के समय हुआ, जिसके कारण बस में सवारियां सो रही थी. हादसे के बाद बस में एकदम से चीख पुकार मच गई. जानकारी के अनुसार ट्रक के पिछले हिस्से में घुसने से बस चालक की गर्दन धड़ से अलग हो गई और मौके पर ही मौत हो गई. चालक के शव को बस से निकालने में भी काफी दिक्कत हुई. जेबीसी की मदद से चालक का शव निकाला गया. बस चालक राजस्थान का रहने वाला  था.

  • बस शुक्रवार रात जयपुर से चली थी, जो कि लुधियाना जा रही थी
  • हादसे में 17 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं
  • पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

कैसे हुआ ये हादसा

ये दुर्घटना जुलाना थानाक्षेत्र के किलाजफरगढ़ गांव के पास हुई है. कहा जा रहा है कि ट्रक चालक ने अचानक से कट मारते हुए स्पीड कम कर दी. जिसके कारण बस ट्रक में जा घुसी. मौके पर मौजूद लोगों ने सवारियों की मदद की और उन्हें बस से निकाला और इस हादसे की सूचान पुलिस को दी.

सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ​भिजवाया और मृतक चालक को जींद के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ​भिजवाया. अधिकारियों ने बताया कि सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को थानाक्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया गया उन्होंने बताया कि बस जयपुर से लुधियाना जा रही थी. बस शुक्रवार रात को लगभग साढ़े नौ बजे जयपुर से चली थी और किलाजफरगढ़ गांव के नजदीक सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई. बस में सवार 27 यात्री घायल हो गये, जिनमें आठ महिलाएं शामिल हैं. 17 घायलों को रोहतक पीजीआई स्थानांतरित किया गया है.

Advertisement

जुलाना थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि किलाजफरगढ़ गांव के पास एक बस और ट्रक की टक्कर हुई है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (भाषा इनपुट के साथ)

Advertisement

ये भी पढ़ें- दिल्ली सहित आज देश में कहां-कहां होगी बरसात? घूमने जाने का प्लान है तो जरूर जान लें

Advertisement

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article