हरियाणा : प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी, माता-पिता और भाई ने उतारा मौत के घाट

हत्‍या के इस मामले में एक सनसनीखेज बात यह भी सामने आई है कि मृतका के भाई ने भी लव मैरिज की हुई है, लेकिन लड़का होने के चलते उसको निशाना नहीं बनाया गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गुरुग्राम:

दिल्‍ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां एक 22 वर्षीय अंजली नाम की युवती को उसके ही परिजनों ने कथित तौर पर सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने अपने ही गांव के रहने वाले संदीप नाम के युवक से दिसंबर 2022 में लव मैरिज की थी. घटना बृहस्‍पतिवार  सेक्टर-102 स्थित रॉफ अलायस सोसायटी के एफ टावर, 201 नंबर फ्लैट की है. 

मृतका के माता-पिता और भाई गिरफ्तार 
संदीप निजी काम से बाहर गया हुआ, तभी अंजली के माता-पिता व भाई आए और अंजली को मौत के घाट उतार उसका शव अपने साथ झज्जर ले गए. इतना ही नहीं झज्‍जर में ही चुपचाप अंजलि का अंतिम संस्कार भी कर दिया. बता दें की मृतका का पति संदीप गुरुग्राम के ही एक बार में बाउंसर के तौर पर कार्यरत है. फिलहाल संदीप की शिकायत पर धनकोट पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर कार्यवाही करते हुए मृतका के माता-पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच करने में जुट गई है. 

मृतका के भाई ने भी की है लव मैरिज, लेकिन...!
बता दें कि हत्‍या के इस मामले में एक सनसनीखेज बात यह भी सामने आई है कि मृतका के भाई ने भी लव मैरिज की हुई है, लेकिन लड़का होने के चलते उसको निशाना नहीं बनाया गया. हालांकि, अंजलि को प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :-
बीजेपी ने दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों के लिए प्रभारियों के नामों की घोषणा की, देखें लिस्ट
Weather Update: दिल्ली-NCR में बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिली राहत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है