हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी के घर भेजी जलेबी, देखिए कितने रुपये किलो

हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी ने कनॉट प्लेस के वीकानेरवाला स्वीट्स से 24 अकबर रोड के लिए ऑनलाइन जलेबी ऑर्डर (BJP Jalebi Order To Rahul Gandhi) की थी, जिसमें उसकी कीमत भी लिखी हुई थी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
दिल्ली:

बीजेपी ने मंगलवार को लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इसका जश्न मनाया जाने लगा तो एक किलो जलेबी कांग्रेस के हेडक्वार्टर भिजवाई गई है. ये किसी दोस्ती या खुशी में नहीं बल्कि राहुल गांधी को एक जवाब के रूप में भेजी गई थी. दरअसल, गोहाना की रैली में राहुल गांधी ने एक स्थानीय मिठाई की दुकान की जलेबी पर टिप्पणी की थी, जो कि पूरे चुनाव में वायरल रही. चुनाव नतीजों से पहले भी सोशल मीडिया पर जलेबी ट्रेंड कर रही थी. इसी जलेबी को लेकर वार-पलटवार का दौर भी जारी था.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, भजनलाल की चौधर ले गया यह पूर्व IAS

जलेबियों का ये मुद्दा हरियाणा विधानसभा चुनाव में हॉट टॉपिक रहा. अब जब कांग्रेस हरियाणा का चुनाव हार गई है तो बीजेपी जलेबियों को लेकर उन पर तंज कस रही है. हरियाणा बीजेपी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के घर जलेबी भिजवाने की बात कही है.

जलेबी के चक्कर में फंस गए राहुल गांधी 

हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद पार्टी के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के समस्त कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी जी के लिए उनके घर पर जलेबी भिजवा दी है. बीजेपी का ये ट्वीट हरियाणा में कांग्रेस की हार पर तंज और बीजेपी की जीत की खुशी जाहिर कर रहा है.

Advertisement

Advertisement

कनॉट प्लेस की इस दुकान से बीजेपी ने भिजवाई जलेबी

खास बात यह है कि इस ट्वीट में ऑर्डर डिटेल का स्क्रीन शॉट भी अटैच किया गया, जिसमें दिखाई दे रहा है कि जलेबी का ऑर्डर कनॉट प्लेस के बीकानेरवाला स्वीट्स से 24 अकबर रोड (कांग्रेस हेडक्वार्टर) के लिए किया गया. इसमें जलेबी की कीमत भी लिखी हुई है, जो कि 609 रुपए है.  बीजेपी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल गांधी के घर पर जलेबी भिजवा दी है.  

Advertisement

राहुल गांधी के घर भेजी गई जलेबी की कीमत देखिए

जलेबी की कीमत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राहुल गांधी के लिए जो जलेबी ऑर्डर की गई, वह करीब 1 किलो थी,जो 609 रुपए की है. बीजेपी ने जो ऑर्डर का जो स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर किया था, उसमें जलेबी की कीमत लिखी हुई थी. 

Advertisement

जलेबी के बहाने राहुल पर चुटकी ले रहे बीजेपी नेता

हरियाणा में बीजेपी की जीत और कांग्रेस की हार के बाद यूपी के बीजेपी नेता भी जलेबी के बहाने राहुल गांधी पर चुटकी ले रहे हैं. यूपी के एक मंत्री ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि उन्हें ‘जलेबी' कड़वी लग रही होगी.

क्या है जलेबी का पूरा मामला? 

राहुल गांधी ने गोहाना की एक रैली में कहा था कि मैंने गाड़ी में जलेबी चखी और अपनी बहन प्रियंका को फोन पर मैसेज भेजा कि आज मैंने जिंदगी की सबसे अच्छी जलेबी खाई.मैं तुम्हारे लिए भी जलेबी का एक डिब्बा लेकर आ रहा हूं.फिर मैंने दीपेंद्र और बजरंग पुनिया से कहा कि ये जलेबी हिन्दुस्तान समेत पूरी दुनिया में जानी चाहिए.अगर  ये जलेबी देश और विदेश  में जाएगी तो शायद इनकी दुकान फैक्टरी में बदल जाए और हजारों को काम मिले. चुनाव नतीजों वाले दिन भी कांग्रेस के कई कार्यकर्ता सुबह ही जलेबी बांटते दिख रहे थे और जब बीजेपी चुनाव जीत गई तो बीजेपी कार्यकर्ता भी जलेबी ही बांटते दिखे. पूरे चुनाव में इस बार जलेबी फैक्टर खूब चला.

Featured Video Of The Day
Kolkata: Metro और Global Warming की थीम पर बने दुर्गा पूजा पंडाल