मुझे जो प्यार दिया और जितनी उम्मीद से...: चुनावी अखाड़े में जीत का परचम लहराने पर विनेश फोगाट

ओलंपिक खिलाड़ी एवं पहलवान विनेश फोगाट ने मंगलवार को बतौर कांग्रेस उम्मीदवार अपना पहला चुनाव जीत लिया. फोगाट ने जुलाना विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के योगेश कुमार को हराया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने हरियाणा में जुलाना सीट से अपना पहला चुनाव जीत लिया है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के योगेश कुमार को हराया. हरियाणा के जींद जिले की जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट बढ़त बनाने के बाद पिछड़ गई थी. लेकिन आखिर में बाजी विनेश फोगाट के हाथ ही लगी. विनेश फोगाट ने बीजेपी उम्मीदवार योगेश कुमार को 6,015 मतों के अंतर से हराया.

जीत पर विनेश का जनता को संदेश

चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद स्टार पहलवान विनेश फोगाट ने कहा कि जुलाना के लोगों ने मुझे जो प्यार दिया और जितनी उम्मीद से वोट किया, मैं चाहती हूं कि हर एक वोटर्स को इस जीत पर खुश होना चाहिए, जिन्होंने मुझ से खास उम्मीद जताई है. मैं तो एक स्पोर्ट्स पर्सन हूं जितना भी हो सकता है स्पोर्ट्स के लिए उतना करूंगी. सभी ने मुझे वोट किया, उनके लिए मैं अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह से निभाऊंगी.

हरियाणा में फिर बीजेपी की सरकार

हरियाणा में पांच अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव के लिए मतों की गिनती मंगलवार सुबह आठ बजे शुरू हुई. इस बार फिर से राज्य में बीजेपी की सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है. हरियाणा के चुनाव नतीजों से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है क्योंकि हर कोई इस बार उम्मीद जता रहा था कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस की वापसी होगी. लेकिन चुनाव से पहले किए जा रहे तमाम अनुमान गलत साबित हुए.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections Results: BJP मुख्यालय में हरियाणा की जीत को लेकर जलेबी बंट रही