देखिए, टोल टैक्स मांगा तो ऐसा सटका दिमाग, जमींदोज कर दिया बूथ

घटना के बाद से आरोपी चालक फरार है. वहीं यूपी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी चालक की तलाश कर रही है. ये घटना मंगलवार की बताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हापुड:

उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर टोल बूथ पर बुलडोजर चला दिया और टोल बूथ को तहस-नहस कर दिया. जानकारी के अनुसार आरोपी व्यक्ति से जब टोल का भुगतान करने के लिए कहा गया तो उसने बुलडोजर से टोल बूथ को तोड़ दिया. मौके पर मौजूद टोल कर्मचारियों ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आरोपी बुलडोजर से टोल को बुरी तरह से तोड़ते हुए नजर आ रहा है. यह घटना मंगलवार सुबह दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हापुड़ में एक टोल बूथ की बताई जा रही है. आरोपी अभी फरार है.

वीडियो में बूथ पर मौजूद कर्मचारियों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अरे टोल दो."  इसके कुछ ही देर बाद बुलडोजर ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया औक दोनों बूथों को बुरी तरह से नष्ट कर दिया. पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस बदमाश चालक की तलाश कर रही है.

पिछले हफ्ते भी हुई थी ऐसी घटना

पिछले हफ़्ते हापुड़ में एक कार चालक ने टोल टैक्स से बचने के लिए टोल कर्मचारी को कुचल दिया था. यह भयावह घटना छिजारसी स्थित टोल बूथ के सीसीटीवी में कैद हो गई थी. वीडियो में टोल कर्मचारी वाहन लेन पर दिखा रहा था. तभी तेज गति से आ रही कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. वाहन की गति के कारण, टोल कर्मचारी हवा में उछल गया और कार के बोनट पर जा गिरा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- जेवर के किसानों के लिए गुड न्यूज, योगी ने धड़ाधड़ मंजूर कर दिए 41 प्रस्ताव

Video : Virendra Kumar एक समय बनाते थे स्कूटर का पंचर आज हैं केंद्रीय मंत्री

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?