Advertisement

गुरुग्राम : सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने महिला और 6 महीने के बेटे पर किया हमला

ब्रिटिश नागरिक और यूनिटेक फ्रेस्को के निवासी जसविंदर सिंह ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और सख्त कार्रवाई की मांग की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(फाइल फोटो)
गुरुग्राम:

यहां सेक्टर 50 में एक आवासीय सोसायटी की लिफ्ट के अंदर पालतू कुत्ते के हमले में एक महिला और छह महीने का बच्चा बुरी तरह घायल हो गए, पुलिस ने मंगलवार को कहा. घटना 28 जुलाई की रात यूनिटेक फ्रेस्को में घटी. पुलिस ने सोमवार को कुत्ते के मालिक के खिलाफ सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की.

ब्रिटिश नागरिक और यूनिटेक फ्रेस्को के निवासी जसविंदर सिंह ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायतकर्ता ने कहा, 28 जुलाई को रात करीब 11:30 बजे, सिंह, उनकी पत्नी और बेटा बेसमेंट में जाने के लिए 7वीं मंजिल से लिफ्ट में चढ़े. लिफ्ट, जिसमें ज़ोमैटो डिलीवरी मैन भी था, पांचवीं मंजिल पर रुकी.

सिंह ने शिकायत में कहा, "हमने सोचा कि कोई लिफ्ट में आने के लिए आया है, लेकिन कोई नहीं आया. हमारा बच्चा रोने लगा और अचानक एक पालतू कुत्ता मेरी पत्नी और बच्चे पर झपटा और उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया."

उन्होंने कहा, ''कुत्ता पट्टे से बंधा हुआ था और मैं अपने परिवार का बचाव करने की कोशिश कर रहा था और डिलीवरी करने वाले व्यक्ति हरीश ने भी लिफ्ट का दरवाजा पकड़ रखा था.'' उन्होंने कहा कि पालतू जानवर की मालिक वृत्ति लूंबा ने इस घटना को होने दिया. 

सिंह ने कहा कि लूंबा ने बाद में इस घटना के लिए माफी मांगी लेकिन सोसायटी के कुछ निवासियों ने एक व्हाट्सएप ग्रुप पर उनके परिवार को मानसिक रूप से परेशान किया. उन्होंने कहा, ''मैं कुत्ते के मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहता हूं.''

यह भी पढ़ें -
-- एनडीए गठबंधन में दोबारा शामिल होने पर चंद्रबाबू नायडू ने क्या कहा?
-- केंद्र सीमावर्ती गांवों में पर्यटन को बढ़ावा देगा : सूचना एवं प्रसारण मंत्री

Featured Video Of The Day
Flamingo Aircraft Death News: Mumbai के एमीरेट एयरक्राफ्ट से टक्कर के चलते हुई 36 राजहंस की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: