गुरुग्राम में बेटे को "पागल" कहना माँ को पड़ा भारी... पहले किये चाकू से वार, फिर घर में लगाई आग

रानू शाह अपने पति और 27 वर्षीय मेंटली डिस्टर्ब लड़के के साथ टावर नंबर 3, फ्लैट नम्बर 401, विपुल ग्रीन सोसाइटी सेक्टर 48 में रहती थीं. रविवार देर रात पड़ोस में रहने वाले लोगों ने गुरुग्राम पुलिस और दमकल विभाग को फ्लैट में आग लगने की सूचना दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम में मेंटली डिस्टर्ब लड़के ने 'पागल' शब्द सुनते ही माँ पर चाकू से कई वार कर घर में आग लगा दी. आग में झुलसने से 59 वर्षीय रानू शाह बुरी तरह घायल हो गई. इसके बाद रानू शाह को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.  

दरवाजा तोड़कर महिला को निकाला 

रानू शाह अपने पति और 27 वर्षीय मेंटली डिस्टर्ब लड़के के साथ टावर नंबर 3, फ्लैट नम्बर 401, विपुल ग्रीन सोसाइटी सेक्टर 48 में रहती थीं. रविवार देर रात पड़ोस में रहने वाले लोगों ने गुरुग्राम पुलिस और दमकल विभाग को फ्लैट में आग लगने की सूचना दी थी. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी तरह फ्लैट का दरवाजा तोड़ 59 वर्षीय महिला रानू शाह को बुरी तरह झुलसी हालात में बाहर निकाला और मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मेंटली डिस्टर्ब बेटे को 'पागल' कहना पड़ा भारी 

पुलिस की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि रानू शाह का 27 वर्षीय बेटा अतरीश शाह अपने परिवार के साथ इसी सोसाइटी में रह रहा था और अकसर माँ के साथ बदहवास हालात में मारपीट करता रहता था. लेकिन कल किसी बात को लेकर माँ ने प्यार से ही मेंटली डिस्टर्ब बेटे को 'पागल' कह दिया, बस इसी से गुस्साए बेटे ने पहले माँ पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया और फिर घर में आग लगा दी.

बहरहाल मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर तफ़्तीश की शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक ये जानकारी नहीं दी है कि आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया गया है या नहीं.  

ये भी पढ़ें:-

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article