Gurugram : दौलताबाद में एक निजी कंपनी में लगी भीषण आग, 1 की मौत 4 घायल

यह खौफनाक हादसा शुक्रवार रात को 2 बजे हुआ. तभी दमकल विभाग को सूचना मिली थी कि प्लॉट नंबर 200 दौलताबाद इंडस्ट्रीयल एरिया की कंपनी में भीषण आग लगने के बाद धमाके हो रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

गुरुग्राम के दौलताबाद इंडस्ट्रीयल एरिया की एक निजी कंपनी में आग लगने की वजह से 4 लोग बुरी तरह से झुलस गए. सभी घायलों को पास में एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि कंपनी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई. यह खौफनाक हादसा शुक्रवार रात को 2 बजे हुआ. तभी दमकल विभाग को सूचना मिली थी कि प्लॉट नंबर 200 दौलताबाद इंडस्ट्रीयल एरिया की कंपनी में भीषण आग लगने के बाद धमाके हो रहे हैं. 

इसके बाद दमकल विभाग की दर्जनों फायर टेंडर ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं इस हादसे मे झुलसने से कंपनी में तैनात चार कर्मचारियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और कंपनी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई. इसके बाद जिला प्रशासन ने मौके पर डॉग स्क्वॉड को बुलाया और सर्च ऑपरेशन शुरू किया. 

इस मामले में प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो फायर बॉल कंपनी में लगी आग से रात भर धमाके होते रहे. धमाके इतनी तेज थे कि कंपनी में रखी कई किलो की लोहे की शीट बर्बाद हो गई और पैनल बॉक्स भी नष्ट हो गया है. वहीं कमल मुद्गल ने बताया कि इन धमाकों के कारण आसपास के 200 से 500 मीटर की दूरी पर बनी कंपनियों में भारी नुकसान हुआ है. इसके चलते लाखों, करोड़ों रुपये के नुकसान का अंदेशा लगाया जा रहा है. हालांकि, आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. साथ ही एक गुमशुदा कर्मचारी की तलाश की जा रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया