गुजरात: संगीत की धुन पर झूम रहे थे 3 पुलिसवाले, हो गए सस्पेंड; जानें क्यों

वायरल हो रही वीडियो में ये तीनों पुलिसकर्मी कार में सफर के दौरान संगीत का आनंद लेते दिखाई दे रहे थे और इस दौरान उन्होंने यातायात नियम का पालन नहीं किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नियमों को तोड़ने के चलते किया सस्पेंड
गांधीधाम:

गुजरात (Gujarat) के कच्छ जिले में तैनात तीन पुलिसकर्मियों को बुधवार को निलंबित किया गया है. ये कदम एक वीडियो के वायरल होने के बाद उठाया गया. वायरल हुई वीडियो में ये तीनों पुलिसकर्मी कार में सफर के दौरान संगीत का आनंद लेते दिखाई दे रहे थे और इस दौरान उन्होंने यातायात नियम का पालन भी नहीं किया. ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने बिना देरी किए इनके खिलाफ ये कदम उठाया.

क्या है पूरा मामला

कच्छ जिले में तैनात तीन पुलिसकर्मियों का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था . इस वीडियो में ये तीनों यातायात नियम तोड़ते हुए दिखे. वीडियो में कुल चार कांस्टेबल थे जो कि कार में सफर कर रहे थे. इस दौरान संगीत की धुन पर ये सभी झूमते और गाते हुए दिखाई दिए. इस दौरान इन चारों ने न ही सीटबेल्ट और न ही फेस मास्क पहना हुआ था. हालांकि ये यात्रा कब हुई और ये वीडियो कब का है ये स्पष्ट नहीं है.

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने छोड़ दिया महिला के पेट में रूई का फाहा, FIR दर्ज

पूर्वी कच्छ के पुलिस अधीक्षक मयूर पाटिल ने इस मामले में कर्रवाई करते हुए तीनों के व्यवहार को अनुचित करार दिया. आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि यातायात नियमों की अनदेखी और पुलिस की छवि खराब करने वाले कृत्यों में शामिल रहने पर तीनों पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है. विज्ञप्ति में कहा गया कि निलंबित पुलिसकर्मियों में जगदीश सोलंकी, हरेश चौधरी और राजा हिरागर शामिल हैं. वहीं वीडियो में दिख रहा चौथा कांस्टेबल बनासकांठा जिले में तैनात है, वहां के अधिकारियों को उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने को कहा गया है.

Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article