गुजरात के साबरकांठा में तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार सवारों को रौंदा, 7 लोगों की मौत

Gujarat Road Accident: गुजरात के साबरकांठा में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. मृतक शामलाजी से अहमदाबाद जा रहे थे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
साबरकांठा:

गुजरात के साबरकांठा में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार ट्रेलर के पीछे कार घुसने से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. मृतक शामलाजी से अहमदाबाद जा रहे थे. सभी मृतक अहमदाबाद के रहने वाले थे. ये हादसा हिम्मतनगर में सहकारी जिन के पास हुआ है. दमकल विभाग ने कार को काटकर शवों को बाहर निकाला है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

इससे पहले महाराष्ट्र के जालना में एक ट्रक और बस की भिड़ंत में 5 लोगों की जान चली गई. हादसा उस समय हुआ जब गेवराई से अंबाड़ जा रही बस और मौसंबी से आ रहे ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया था.

वहीं, बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार हुए एक सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी(आर) से वैशाली की सांसद वीणा देवी के पुत्र की मौत हो गई. यह सड़क हादसा मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र के पेट्रोल पंप के नजदीक भीषण सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी और जनता दल (यूनाइटेड) के एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह के पुत्र राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत हो गई.

रिपोर्टर- महेंद्रप्रसाद 

Featured Video Of The Day
Bangladesh सीमा पर अगवा हुआ BSF जवान रिहा, बिराल सीमा के पास से हुआ था अपहरण