गुजरात : सैकड़ों सर्जरी करने वाले हृदय रोग विशेषज्ञ की दिल का दौरा पड़ने से मौत

डॉ. गांधी के आकस्मिक निधन से शहर सदमे और शोक में हैं. उनकी अंतिम यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए. डॉ. गांधी गुरु गोविंद सिंह सरकारी अस्पताल में सेवाएं देते थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जामनगर:

गुजरात के जामनगर शहर के जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. गौरव गांधी का यहां उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वे 41 वर्ष के थे. उनके परिवार के सदस्यों और एक सहयोगी ने बुधवार को ये जानकारी दी.

डॉ. गांधी के आकस्मिक निधन से शहर सदमे और शोक में हैं. उनकी अंतिम यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए. डॉ. गांधी गुरु गोविंद सिंह सरकारी अस्पताल में सेवाएं देते थे. अस्पताल के डॉ. एच के वासवदा ने कहा, ‘‘डॉ. गांधी ने बड़ी संख्या में हृदय संबंधी सर्जरी की थीं.'

वासवदा ने कहा कि डॉ. दिनेश गांधी को दिल का गौरा पड़ा और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. जामनगर के डॉक्टर समाज के लिए ये खबर काफी दुखी करने वाली है कि दिनेश जैसे डॉक्टर जिन्होंने कई सर्जरी की थी अब हमारे साथ नहीं हैं. भागवान उनकी आत्मा को शांति दें. 

परिजनों के मुताबित सोमवार को निजी अस्पताल शारदा अस्पताल में रोगियों को देखने के बाद डॉ. दिनेश घर पहुंचे थे. घर आने के बाद उन्होंने डिनर किया और सोने चले गए.

सुबह जब परिजनों ने उन्हें बेसुध पड़े देखा तो उन्होंने एंबुलेंस बुलाई और उन्हें लेकर जीजी अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उन्हें वापस होश में लाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. ऐसे में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

डॉक्टरों ने कहा कि दिल का दौरा पड़ने के डॉ. दिनेश की मौत हुई है. वे अपने पीछे पत्नी, दो बच्चे और बूढ़े मां-बाप छोड़ गए हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें -
-- Odisha train accident: पांच दिन बाद भी बाहानागा में हादसे की जगह को देखने आ रहे लोग
-- अधर में 700 भारतीय छात्रों का भविष्य! वीजा दस्तावेज निकले फर्जी, अब कनाडा से डिपोर्टेशन की तैयारी

Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon
Topics mentioned in this article