VIDEO: यूपी में दुल्हनिया लेने जब बुलडोजर से पहुंचे दुल्हे राजा, अनोखी बारात को देखने उमड़ पड़ा गांव

बुल्डोजर पर आई इस बारात की खबर पूरे गांव में फैल गई और पूरा गांव देखते ही देखते ही इस अनोखी बारात को देखने के लिए दुल्हन के घर के बाहर इक्ट्ठा होने लगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक शादी के दौरान उस समय एक अनोखा नजारा देखने को मिला जब दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए बुलडोजर पहुंच गए. बुल्डोजर पर आई इस बारात की खबर पूरे गांव में फैल गई और पूरा गांव देखते ही देखते ही इस अनोखी बारात को देखने के लिए दुल्हन के घर के बाहर इक्ट्ठा होने लगा. लोगों की भीड़ बुलडोजर पर बैठे दुल्हे को देखकर हैरान थी. बता दें कि बीते कुछ दिनों में यूपी के अलग-अलग जिलों में अवैध निर्माण हटाने को लेकर बुलडोजर का इस्तेमाल काफी सूर्खियों में रहा है.लिहाजा बुलडोजर को लेकर यूपी में क्रेज काफी ज्यादा है. लेकिन कोई शादी में बारात ले जाने के लिए भी बुलडोजर का इस्तेमाल करेगा ये किसी ने नहीं सोचा था. 

दरअसल, बहराइच के रिसिया ब्लॉक के लक्ष्मणपुर के रहने वाले सलीम की बेटी की रुबीना का निकाह श्रावस्ती जिले के आला गांव स्थित मोहन के बेटे बादशाह से तय हुई थी. शनिवार को जैसे ही बादशाह की बारात सलीम के दरवाजे तक पहुंची तो लोग दंग रह गए क्योंकि बाराती बुलडोजर पर चढ़कर आए थे. चौराहे पर बुलडोजर पर सवार दूल्हे और बारातियों को घुमाया गया जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. इस दौरान लोगों ने बुलडोजर बाबा की जय हो के नारे भी लगे. 

Advertisement

बुलडोजर पर बारात लाने को लेकर एक बाराती ने कहा कि पहले हाथी और घोड़े पर बारात लाने का चलन था लेकिन इस बार हमने सोचा कि क्यों ना बुलडोजर पर बारात लेकर चला जाए जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है. 

Advertisement