उत्तर प्रदेश : गोमतीनगर में युवती से अभद्रता मामले में अब तक 16 गिरफ्तार

गोमतीनगर में बुधवार को मरीन ड्राइव के पास पुल के नीचे भरे पानी में हुड़दंग मामले में 16 चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही मामले में कई पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिरी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी के गोमतीनगर में बुधवार को मरीन ड्राइव के पास पुल के नीचे भरे पानी में हुड़दंग मचा रहे मनचलों ने बाइक से दोस्त के साथ जा रही युवती से अभद्रता और छेड़छाड़ की थी. इस मामले में 16 चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही मामले में कई पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिरी है.

क्या है मामला?
दरअसल, लखनऊ में बुधवार को हो रही बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति हो गई थी. ताज होटल के पास भी सड़कों पर जलभराव हो गया था. सड़क पर हुए जलभराव में कुछ लोग मौज-मस्ती कर रहे थे. इन लोगों ने बाइक से वहां गुजर रहे एक युवक और एक महिला के साथ बदतमीजी की. शरारती तत्वों ने बाइक सवार युवक और महिला पर पानी की बौछार की और बाइक को पीछे से पकड़कर खींचने लगे.वायरल वीडियो में बारिश के दौरान ताज होटल पुल के नीचे लोगों को एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करते देखा गया. पुलिस ने हस्तक्षेप किया, भीड़ को तितर-बितर किया और इसमें शामिल लोगों की पहचान कर रही है.

वायरल वीडियो में बारिश के दौरान ताज होटल पुल के नीचे लोगों को एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करते देखा गया. पुलिस ने हस्तक्षेप किया, भीड़ को तितर-बितर किया और इसमें शामिल लोगों की पहचान कर रही है. 

Advertisement

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर रही है. लखनऊ पुलिस का दावा है कि उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग पुलिस से मनचलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?