'गोल्डी बराड़ बोल रहा हूं': दिल्ली कारोबारी को गैंगस्टर का धमकी भरा कॉल, मांगे- 2 करोड़

दिल्ली के कारोबारी ने धमकी भरी कॉल मिलने के बाद थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारत और कनाडा के वांटेड गैंगस्टर आतंकी गोल्डी बराड़ ने दिल्ली के बिल्डर को धमकी भरा कॉल करते हुए मोटी रंगदारी मांगी है. जानकारी के अनुसार गोल्डी बराड़ ने साउथ वेस्ट दिल्ली के एक बिल्डर को कॉल करके 2 करोड़ की रंगदारी मांगी.  बिल्डर को एक धमकी भरा व्हाट्सएप्प ऑडियो आया था. बिल्डर ने इसकी शिकायत पुलिस में की. पुलिस ने जब व्हाट्सएप्प ऑडियो की जांच की तो पाया कि धमकी और रंगदारी मांगने वाले व्यक्ति की आवाज गोल्डी बराड़ की ही है. पुलिस ने मामले दर्ज कर लिया है और जांच में लग गई है.

विदेश में बैठकर गैंगस्टर गोल्डी बराड़  को भारत सरकार ने आतंकवादी  घोषित किया हुआ है.

गोल्डी बराड़ (Gangstar Goldy Brar) ने इससे पहले भी एक बिल्डर को कॉल कर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी थी.ये मामला पिछले साल का है. गोल्डी बराड़ ने उत्तर प्रदेश के रामपुर के एक कारोबारी को धमकी भरी कॉल की थी.धमकी भरी कॉल अमेरिका के केलीफोर्निया में बैठे गोल्डी बराड़ ने कहा था कि जान है तो जहान है, बढ़िया काम करते रहो... मेरी वॉयस चेक करवा लो , अच्छा काम कर रहा हूं. अगर आप मेरी आवाज की जांच कराना चाहते हैं तो करा लीजिए. 2 करोड़ दे दो, नहीं दोगे तो हमने अपना प्रोग्राम सेट कर रखा है.'

धमकी भरी कॉल और वॉइस नोट मिलने के बाद कारोबारी ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई थी. उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 504 और 507 के तहत केस दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें- एक शांत नदी मॉनसून में क्यों हो जाती है विकराल, हिमालय में 13000 फीट की ऊंचाई से एक खास पड़ताल

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Mahendragarh में Ram Bilas Sharma का टिकट काट कर BJP ने इनको दिया टिकट
Topics mentioned in this article