"भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे", ऑफिस में चोरी होने के बाद अनुपम खेर

क अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार रात अंबोली इलाके में वीरा देसाई मार्ग पर स्थित कार्यालय में हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के कार्यालय में दो अज्ञात व्यक्तियों ने घुसकर उनकी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के निगेटिव और नकद 4.15 लाख रुपये चुरा लिए. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बुधवार रात अंबोली इलाके में वीरा देसाई मार्ग पर स्थित कार्यालय में हुई.

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब नौ बजकर 45 मिनट पर जब कर्मचारी कार्यालय पहुंचे तो उन्होंने कार्यालय के ताले टूटे हुए पाए. खेर ने खुद सोशल मीडिया मंच 'एक्स' और अपने 'इंस्टाग्राम' पेज पर पोस्ट के जरिए इस घटना के बारे में बताया.

Advertisement

खेर ने सोशल मीडिया मंच पर लिखा, 'कल रात मेरे वीरा देसाई मार्ग स्थित कार्यालय में दो चोरों ने दो दरवाजे तोड़ दिए और लेखा विभाग से पूरी तिजोरी (जिसे वे शायद नहीं तोड़ पाए) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के निगेटिव चुरा लिए, जो एक बॉक्स में थे. हमारे कार्यालय ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.' उन्होंने उस फिल्म का नाम नहीं बताया, जिसके निगेटिव चोरी हुए हैं.

खेर ने बताया कि इमारत के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में दोनों (चोर) ऑटो रिक्शा में जाते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि ''भगवान उन्हें सद्‌बुद्धि दें.''

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंबोली पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India
Topics mentioned in this article